'हार्दिक पंड्या घायल हैं, बस वह स्वीकार नहीं कर रहे हैं', भविष्यवाणी हुई सच, तो टीम इंडिया की बढ़ जाएगी टेंशन

Hardik Pandya Is Injured? जब हार्दिक से दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले से पूर्व उनकी गेंदबाजी के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा वह सही समय पर गेंदबाजी करेंगे.

'हार्दिक पंड्या घायल हैं, बस वह स्वीकार नहीं कर रहे हैं', भविष्यवाणी हुई सच, तो टीम इंडिया की बढ़ जाएगी टेंशन

Hardik Pandya

Hardik Pandya Is Injured? न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज साइमन डूल का कहना है कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या चोटिल हैं. मगर वह इस बात को स्वीकार नहीं कर रहे हैं. डूल की तरफ से यह बयान तब आया है जब पंड्या ने मुंबई के लिए शुरुआती 2 मुकाबलों में गेंदबाजी की, लेकिन उसके बाद अगले 2 मुकाबलों में वह गेंदबाजी से दूर नजर आए. गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के खिलाफ उन्होंने 1 ओवर की गेंदबाजी की, लेकिन उसके बाद दोबारा वह गेंदबाजी छोर पर नहीं आए. 

पूर्व कीवी क्रिकेटर ने क्रिकबज के साथ हुई बातचीत के दौरान कहा कि हार्दिक के साथ कुछ तो गड़बड़ है. मेरा दिल कहता है वह चोटिल हैं. बस वह अपनी चोट को स्वीकार नहीं कर रहे हैं. 

इससे पहले जब हार्दिक से दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले से पूर्व उनकी गेंदबाजी के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा वह सही समय पर गेंदबाजी करेंगे. हार्दिक पंड्या ने कहा था, 'सब ठीक है. सही समय आने पर मैं गेंदबाजी करूंगा.'


हार्दिक पंड्या वर्ल्ड कप 2023 में बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल हो गए थे. उन्हें टखने में चोट आई थी. जिसके बाद से वह मैदान से बाहर चल रहे थे. आईपीएल 2024 से उन्होंने दोबारा मैदान में वापसी की है. 

भारतीय टीम को जल्द ही टी20 वर्ल्ड कप में शिरकत करनी है. डूल की भविष्यवाणी सच हुई तो टीम इंडिया के लिए यह बहुत बड़ा झटका है. फिलहाल पंड्या मुंबई के लिए लगातार मैदान में उतर रहे हैं. टीम को अपने आखिरी 2 मुकाबलों में जीत मिली है.

आईपीएल 2024 में हार्दिक पंड्या मुंबई इंडियंस की अगुवाई कर रहे हैं. आईपीएल शुरू होने से पूर्व इसपर काफी विवाद हुआ था. खासकर फैंस चाहते थे कि रोहित ही टीम की अगुवाई करें, लेकिन फ्रेंचाइजी ने टीम के भविष्य को देखते हुए पंड्या को कमान सौंपने का निर्णय लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- सचिन या विराट नहीं, रोहित शर्मा को इन 2 विदेशी खिलाड़ियों के साथ खेलने में आया सबसे ज्यादा मजा