इंग्लिश फोटोग्राफर भी हुआ Virat Kohli का जबरा फैन, स्टार बल्लेबाज के लिए Twitter पर ये कहा, देखें Pics

फोटोग्राफर जॉन मैलेट ने सोमवार को ट्विटर पर एक खास संदेश के साथ विराट कोहली और बीसीसीआई को उनके सपोर्ट के लिए धन्यवाद किया.

इंग्लिश फोटोग्राफर भी हुआ Virat Kohli का जबरा फैन, स्टार बल्लेबाज के लिए Twitter पर ये कहा, देखें Pics

फोटोग्राफर भी हुआ विराट का फैन

नई दिल्ली:

स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के सोशल मीडिया पोस्ट काफी सुर्खियां बटोरते हैं. चाहे वो कोई फोटो हो, जिम का वीडियो हो या कोई नया ऐड ही क्यों न हो, कोहली के पोस्ट तुरंत वायरल हो जाते हैं. कुछ दिन पहले पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने लीसेस्टरशायर के खिलाफ भारत (Team India) के वार्म अप मैच की तीन तस्वीरें शेयर की थी. कोहली ने उन चार दिनों के मैच में उनके समर्थन के लिए काउंटी टीम ( Leicestershire vs India) और शहर का धन्यवाद किया. फोटो शेयर करते हुए पोस्ट के साथ कोहली ने लिखा, "धन्यवाद लीसेस्टर, बर्मिंघम का इंतजार है." 

इन तस्वीरों को खिचने वाले फोटोग्राफर जॉन मैलेट ने सोमवार को कोहली के पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी. कोहली को 'दुनिया के महान खिलाड़ियों में से एक' बताते हुए नॉर्वे में जन्मे फोटोग्राफर ने उन्हें और टीम इंडिया को उनके सपोर्ट के लिए धन्यवाद कहा. 

जॉन मैलेट ने ट्विटर पर लिखा, "दुनिया के महान खिलाड़ियों में से एक ने अपने पर्सनल मीडिया अकाउंट पर लीसेस्टरशायर के साथ मैच के दौरान ली गई मेरी कुछ तस्वीरों को चुना, उसके लिए बेहद खुश हूं. इन शॉट्स को कैप्चर करना मेरे लिए सौभाग्य था. विराट कोहली और बीसीसीआई में सभी को आपके समर्थन के लिए धन्यवाद." 


लीसेस्टरशायर के खिलाफ वॉर्म अप मैच के दौरान विराट कोहली भारत की ओर से टॉप परफॉर्मर में से एक थे. जबकि कुछ भारतीय खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस के लिए लीसेस्टरशायर की टीम से खेला. ये मैच इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम के एजबेस्टन में 1 जुलाई से होने वाले टेस्ट मैच से पहले प्रैक्टिस के लिए खेला गया. 

कोहली ने पहली पारी में 33 रन बनाए और फिर दूसरी पारी में शानदार शॉट्स के साथ 67 रन बनाए. ये मैच अंत में ड्रॉ हो गया लेकिन मेहमान टीम को इंग्लिश कंडीशन के साथ तालमेल बैठाने के लिए पर्याप्त खेल मिला.

बर्मिंघम में होने वाला मैच सीरीज के पांचवे टेस्ट के रूप में माना जाएगा, जो भारतीय कैंप में कोविड-19 के मामले आने की वजह से स्थगित कर दिया गया था. विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम ने पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ चार मैच खेल कर 2-1 से लीड ली थी. 

ENG vs IND 5th Test: निर्णायक टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, भारत के खिलाफ 15 प्लेयरों का स्क्वाड तैयार 

* NZ vs IND: टी20 वर्ल्ड कप के बाद न्यूजीलैंड का दौरा करेगी टीम इंडिया, यहां जानिए पूरी जानकारी 

ENG vs IND : बेन स्टोक्स ने भारत को चेताया, इंग्लिश टीम की नई मानसिकता के बारे में बताया  

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com