Video: अजब-गजब तरीके से रन आउट हुईं इंग्लैंड कप्तान हीथर नाइट, छिड़ा विवाद

ENG W vs IND W 2nd T20I: भारतीय महिला टीम ने दूसरे टी-20 में इंग्लैंड की महिला टीम को 8 रन से हरा कर सीरीज को 1-1 से बराबरी पर पहुंचा दिया.

Video: अजब-गजब तरीके से रन आउट हुईं इंग्लैंड कप्तान हीथर नाइट, छिड़ा विवाद

Video: अजब-गजब तरीके से रन आउट हुईं इंग्लैंड कप्तान हीथर नाइट, छिड़ा विवाद

खास बातें

  • हीथर नाइट के रनआउट को लेकर छिड़ा विवाद
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो
  • दीप्ति शर्मा ने किया रन आउट

ENG W vs IND W 2nd T20I: भारतीय महिला टीम ने दूसरे टी-20 में इंग्लैंड की महिला टीम को 8 रन से हरा कर सीरीज को 1-1 से बराबरी पर पहुंचा दिया. दूसरे टी-20 में भारत की ओर से शेफाली वर्मा ने धुआंधार बल्लेबाजी कर फैन्स का दिल जीत लिया, शेफाली ने कैथरीन ब्रंट के ओवर में 5 गेंद पर 5 चौके जड़कर इंग्लैंड गेंदबाजों की खूब धुनाई की. इसके अलावा दीप्ति शर्मा ने भी शानदार परफॉर्मेंस किया और ऑलराउंडर परफॉर्मेंस दिखाकर भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. इन सबके अलावा मैच के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसने खूब सुर्खियां बटोरी है. दरअसल मैच के दौरान इंग्लैंड टीम की कप्तान हीथर नाइट विवादास्पद तरीके से रन आउट हुई जिसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है.

Video: अश्विन ने काउंटी मैच में फेंकी करिश्माई गेंद, ऐसे बल्ला खड़ा करके आउट हो गया बल्लेबाज

हुआ ये कि जब इंग्लिश महिला टीम को जीत के लिए 24 गेंद पर 44 रन की दरकार थी, तभी  हीथर रन आउट हो गई. दरअसल जिस तरह से हीथर आउट हुई उसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है.  

इंग्लैंड पारी के 14वें ओर में दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) की पांचवीं गेंद पर बल्लेबाज एमी जोंस नॉन स्ट्राइकर इंड की ओर शॉट खेला, जिसे दीप्ति ने पकड़ने की कोशिश की, लेकिन गेंद उनके पांव में लगकर स्टंप पर जा लगी, वहीं, जब गेंद स्टंप पर लगा उस समय कप्तान हीथर क्रीज (Heather Knight) से बाहर निकलीं हुईं थी. यह देखकर गेंदबाज ने रन आउट की अपील की. इसके बाद इस फैसले को थर्ड अंपायर की तरफ भेजा गया. थर्ड अंपायर ने काफी रिप्ले देखने के बाद बल्लेबाज रन आउट दे दिया.

शेफाली वर्मा ने मचाई खलबली, जिसने शून्य पर किया था बोल्ड उस इंग्लिश गेंदबाज को लगाए लगातार 5 चौके- Video


रन आउट दिए जाने के बाद इंग्लैंड कप्तान काफी हैरान थी. वहीं, कमेंट्री कर रही एलेक्स हार्टली अंपायर के फैसले से नाराज दिखीं और कमेंट्री के दौरान अंपायर के फैसले पर सवाल खड़े कर दिए. हार्टली का मानना था कि दीप्ति जानबूझ कर हीथर के रास्ते में आईं हैं जिसके कारण ही वो सही समय पर क्रीज तक नहीं पहुंच पाई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com