Video: अश्विन ने काउंटी मैच में फेंकी करिश्माई गेंद, ऐसे बल्ला खड़ा करके आउट हो गया बल्लेबाज

रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने समरसेट के खिलाफ इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप (County Championship) में पहली बार सरे का प्रतिनिधित्व करते हुए शुरुआती दिन अपनी गेंदबाजी से उन्होंने कोई कमाल तो नहीं किया लेकिन 1 विकेट लेने में जरूर सफल रहे.

Video: अश्विन ने काउंटी मैच में फेंकी करिश्माई गेंद, ऐसे बल्ला खड़ा करके आउट हो गया बल्लेबाज

अश्विन की करिश्माई गेंद का शिकार हुआ बल्लेबाज

खास बातें

  • अश्विन ने काउंटी क्रिकेट में गेंदबाजी से किया कमाल
  • सरे के लिए अश्विन खेल रहे हैं काउंटी
  • इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले काउंटी में दिखे अश्विन

रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने समरसेट के खिलाफ इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप (County Championship) में पहली बार सरे का प्रतिनिधित्व करते हुए शुरुआती दिन अपनी गेंदबाजी से उन्होंने कोई कमाल तो नहीं किया लेकिन 1 विकेट लेने में जरूर सफल रहे. अश्विन मे समरसेट के बल्लेबाज टॉम लैमोनबी को अपनी गेंद पर बोल्ड कर विकेट हासिल करने में कामयाबी पाई. जिस गेंद पर टॉम लैमोनबी आउट हुए उस गेंद अश्विन की बेहद ही कमाल की थी. गेंद ऑफ स्टंप पर टप्पा खाकर तेजी से सीधे रह गए और स्टंप पर लग गए. यहां पर बल्लेबाज चकमा खा गया, उन्हें लगा कि अश्विन की यह गेंद टप्पा खाकर बाहर जाएगी और लैमोनबी ने अपना बल्ला उठा दिया. अश्विन की ऐसी गजब की गेंद पर आउट होकर बल्लेबाज हैरान रह गया. सोशल मीडिया पर अश्विन की विकेट लेने का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

Euro 2020 फाइनल के बाद न्यूजीलैंड क्रिकेटरों ने ली चुटकी, कहा- 'चैंपियन तो England को होना था फिर ये कैसे..'

पहले दिन समरसेट ने 6 विकेट पर 280 रन बना लिए हैं. अश्विन ने 28 ओवर की गेंदबाजी की जिसमें 5 ओवर मेडल डाले और एक विकेट लेने में सफल रहे हैं. 

बता दें कि अश्विन पिछले 11 वर्षों में इंग्लिश काउंटी में नयी गेंद से गेंदबाजी शुरू करने वाले पहले स्पिनर बने. इससे पहले वर्ष 2010 में जीतन पटेल ने ऐसा किया था. अश्विन को दिन के दूसरे सत्र के शुरुआत में अब तक की एकमात्र सफलता टॉम लैमॉनबाय (42) के रूप में मिली.

इंग्लैंड दौरे पर गये भारतीय खिलाड़ियों के पास अभ्यास मैच की कमी को देखते हुए अश्विन और बीसीसीआई ने इस मैच में खेलना का फैसला किया. अश्विन की कोशिश अपनी विविधता को ज्यादा दिखाये बिना अधिक से अधिक गेंदबाजी अभ्यास करने की है.

शेफाली वर्मा ने मचाई खलबली, जिसने शून्य पर किया था बोल्ड उस इंग्लिश गेंदबाज को लगाए लगातार 5 चौके- Video


भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 4 अगस्त से होना है. भारत की टीम इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com