Eng vs Ind: पाकिस्तानी पूर्व लेग स्पिनर ने रहाणे को लेकर भारतीय मैनेजमेंट पर लगाया यह आरोप, video

Eng vs Ind 4th Test: अपने यू-ट्यूब चैनल पर वीडियो अपलोड करते हुए दानिश ने कहा कि रहाणे को बैटिंग के दौरान अपने ऑफ स्टंप की  पोजीशन नहीं पता होती.

Eng vs Ind: पाकिस्तानी पूर्व लेग स्पिनर ने रहाणे को लेकर भारतीय मैनेजमेंट पर लगाया यह आरोप, video

Eng vs Ind 4th Test: अजिंक्य रहाणे को चौतरफा आलोचना का सामना करना पड़ रहा है

नयी दिल्ली:

इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में टीम विराट का अगर कोई खिलाड़ी सबसे ज्यादा आलोचकों के निशाने पर है, तो वह उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे हैं, जिन्होंने अभी तक सात पारियों में 15 की औसत से सिर्फ 109 रन बनाए हैं. और कई पूर्व क्रिकेटरों ने रहाणे को टीम से बाहर करने की भी मांग करना शुरू कर दिया है. लॉर्डस में अगर रहाणे के 61 रन को छोड़ दिया जाए, तो रहाणे बाकी पारियों में औंधे मुंह ही जमीन पर गिरे हैं. केनिंगटन ओवल की पहली पारी में भी रहाणे ने 14, जबकि दूसरी पारी में शून्य का स्कोर किया. 

रहाणे की नाकामी पर पाकिस्तान के दिग्गज पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने कहा कि टीम मैनेजमेंट रहाणे को बैटिंग क्रम में नीचे लाकर उन्हें बचाने की कोशिश कर रहा है. अजिंक्य की खराब फॉर्म पर दानिश बोले कि उन्हें टीम से बाहर करके अब सूर्यकुमार यादव और हनुमा विहारी को इलेवन में जगह देनी चाहिए. 

- ये भी पढ़ें - -
ENG vs IND: फैन्स द्वारा 'LORD' कहे जाने पर शार्दुल ठाकुर ने ऐसे किया रिएक्ट, देखें Video
ENG vs IND: शार्दुल ने धूम-धड़ाके कर ठोका अर्धशतक, फैन्स बोले- 'आपका क्या होगा हार्दिक पांड्या..'- 
Umesh Yadav की 'डेंजर गेंद' पर बोल्ड होने से शॉक्ड Joe Root, आउट होने के बाद पिच देखने लगे- Video
T20 World Cup: यह है टी20 विश्व कप के लिए संभावित भारतीय टीम, इस खिलाड़ी ने दी सेलेक्टरों को बहुत ज्यादा टेंशन

अपने यू-ट्यूब चैनल पर वीडियो अपलोड करते हुए दानिश ने कहा कि रहाणे को बैटिंग के दौरान अपने ऑफ स्टंप की  पोजीशन नहीं पता होती. अगर कोई बल्लेबाज फॉर्म में नहीं है, तो उसे मैनेजमेंट को बदलना चाहिए क्योंकि फिर मैसेज यह जाता है कि खिलाड़ी को बचाया जा रहा है. 


रहाणे का औसत अभी तक सिर्फ 15 का रहा है. और इस पर सभी हैरान हैं कि रहाणे का सीमा से बाहर जाकर समर्थन कब तक किया जाएगा क्योंकि बेंच पर सूर्यकुमार यादव और विहारी जैसे खिलाड़ी बैठे हुए हैं और ये भी मौका मिलने का इंतजार कर रहे हैं. बहरहाल, अब देखने की बात होगी कि मैनचेस्टर में खेले जाने वाले सीरीज के आखिरी और पांचवें टेस्ट में रहाणे को विराट खिलाएंगे या नहीं, लेकिन जिस तरह विक्रम राठौर ने रहाणे का बचाव किया है, उससे तो यही लग रहा है कि रहाणे को आखिरी टेस्ट में भी खिलाया जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले चौथे टेस्ट मैच के बारे में आशीष नेहरा ने दी जानकारी. ​