Umesh Yadav की 'डेंजर गेंद' पर बोल्ड होने से शॉक्ड Joe Root, आउट होने के बाद पिच देखने लगे- Video

Joe Root Wicket: चौथा टेस्ट मैच काफी रोमांचक होने की उम्मीद है. भारत की पहली पारी केवल 191 रन पर आउट हो गई जिसके बाद पहले दिन के खेल खत्म होने पर इंग्लैंड के भी 3 विकेट केवल 53 रन पर गिर गए हैं.

Umesh Yadav की 'डेंजर गेंद' पर बोल्ड होने से शॉक्ड Joe Root, आउट होने के बाद पिच देखने लगे- Video

जो रूट को उमेश यादव ने किया आउट

Joe Root Wicket: चौथा टेस्ट मैच काफी रोमांचक होने की उम्मीद है. भारत की पहली पारी केवल 191 रन पर आउट हो गई जिसके बाद पहले दिन के खेल खत्म होने पर इंग्लैंड के भी 3 विकेट केवल 53 रन पर गिर गए हैं. इंग्लैंड की पारी के लिए सबसे बड़ी मुश्किल उस समय आई जब दिन के खेल खत्म होने से ठीक पहले उमेश यादव (Umesh Yadav) ने कप्तान रूट (Joe root) को बोल्ड कर मैच का रोमांच चरम पर पहुंचा दिया. लगातार 3 टेस्ट मैच में शतक जमाने वाले रूट को आउट कर उमेश ने कमाल कर दिया. भारत की हार और जीत में रूट दीवार बनकर खड़े रहते हैं. लेकिन भारत ने चौथे टेस्ट में रूट नामक इंग्लिश दीवार को गिराकर टेस्ट में वापसी कर ली है. 

'Lord' शार्दुल ने ठोका भारत की ओर से टेस्ट में दूसरा सबसे तेज अर्धशतक, रूट के चेहरे की रंगत हो गई गायब- Video

दरअसल उमेश की जिस गेंद पर रूट बोल्ड हुए वो बेहद ही हैरान करने वाली रही. यहां तक कि टेस्ट में नंबर वन बल्लेबाज रूट भी आउट होने के बाद कुछ देर के लिए सन्न रह गए. रूट को यकीन ही नहीं हुआ कि उमेश की यह गेंद उनके डिफेंस को भेदकर उन्हें बोल्ड कर देगी. सोशल मीडिया पर रूट के वीडियो का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आउट होने के बाद रूट कुछ देर के लिए शॉक़्ड में पड़ जाते हैं. 

पिछले तीनों टेस्ट में रूट को आउट करना भारतीय गेंदबाजों के लिए टेढ़ी खीर साबित हुई है लेकिन चौथे टेस्ट में यह काम उमेश ने आसान कर दिया औऱ इंग्लिश कप्तान को आउट कर भारतीय टीम को बड़ी राहत दिलाई है. सोशल मीडिया पर उमेश की इस गेंद का खूब तारीफ हो रही है. 

Video: रॉबिन्सन ने दिया कोहली को गच्चा, अजीब गेंद पर किया आउट, पवेलियन लौटते वक्त ऐसे बनाया मुंह


बता दें कि उमेश की 9 महीने के बाद टेस्ट में वापसी हो रही है. इस टेस्ट मैच से पहसे किसी ने भी उमेश को लेकर कोई बयान नहीं दिया था. किसी को उम्मीद ही नहीं थी कि यादव को चौथे टेस्ट की प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा. लेकिन कप्तान कोहली ने उमेश पर भरोसा जताया और इस गेंदबाज ने पहले ही दिन भारतीय कप्तान को सबसे ज्य़ादा खुशी दे दी है. अभी भी इंग्लैंड भारत से 138 रन पीछे है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  ​अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के CEO ने कहा, तालिबान को पसंद है किक्रेट