ENG vs IND: फैन्स द्वारा 'LORD' कहे जाने पर शार्दुल ठाकुर ने ऐसे किया रिएक्ट, देखें Video

ENG vs IND: चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन भारत के शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) छाए रहे. शार्दुल ने धमाकेदार बल्लेबाजी कर कमाल कर दिया और टीम के स्कोर को 191 रन पर ले जाने में अहम भूमिका निभाई.

ENG vs IND: फैन्स द्वारा 'LORD' कहे जाने पर शार्दुल ठाकुर ने ऐसे किया रिएक्ट, देखें Video

शार्दुल टेस्ट में भारत की ओर से सबसे तेज अर्धशतक जमाने वाले दूसरे बल्लेबाज

ENG vs IND: चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन भारत के शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) छाए रहे. शार्दुल ने धमाकेदार बल्लेबाजी कर कमाल कर दिया और टीम के स्कोर को 191 रन पर ले जाने में अहम भूमिका निभाई. शार्दुल भारत की ओर से टेस्ट में सबसे तेज अर्धशतक जमाने वाले दूसरे बल्लेबाज भी बने. भारत के इस खिलाड़ी ने 31 गेंद पर अर्धशतक जमाया जिसमें उन्होंने 36 गेंद का सामना किया. अपनी पारी में शार्दुल ने 7 चौके और 3 छक्के जमाए. भारत की पारी को 200 के करीब ले जाने में ठाकुर ने अहम भूमिका निभाई. सोशल मीडिया पर शार्दुल ठाकुर की खूब तारीफ हो रही है. फैन्स शार्दुल को लॉर्ड (Lord) के नाम से भी संबोधित कर रहे हैं. 

पहले दिन के बाद की समाप्ती पर शार्दुल ने मीडिया से बात की. बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ठाकुर खुद के Lord निकनेम से पुकारे जाने पर रिएक्शन देते हुए नजर आए हैं. शार्दुल ने है कि लॉर्ड निकनेम सोशल मीडिया की देन है. फैन्स उन्हें लॉर्ड कहते हैं, यह मुझे सोशल मीडिया से मिला है. 

ठाकुर ने कहा कि यह 'LORD' सिर्फ एक मीम है, जिसे सोशल मीडिया पर शुरू किया गया है. फैन्स का मेरे प्रति प्यार दर्शाने का यह तरीका है, जिसे मैं भी पसंद करता हूं.

- ये भी पढ़ें -
* ENG vs IND: फैन्स द्वारा 'LORD' कहे जाने पर शार्दुल ठाकुर ने ऐसे किया रिएक्ट,देखें Video
* आखिरी बल्लेबाज को आउट करने के लिए सभी 10 खिलाड़ी ने पिच के पास आकर की फील्डिंग,लेकिन फिर हुआ ऐसा-     Video
* Umesh Yadav की 'डेंजर गेंद' पर बोल्ड होने से शॉक्ड Joe Root,आउट होने के बाद पिच देखने लगे- Video
* T20 World Cup: यह है टी20 विश्व कप के लिए संभावित भारतीय टीम, इस खिलाड़ी ने दी सेलेक्टरों को बहुत ज्यादा     टेंशन


बता दें कि पहले दिन का खेल खत्म होने पर इंग्लैंड के 3 विकेट 53 रन पर गिर गए हैं. भारत की पहली पारी 191 रन पर आउट हुई थी. भारत की ओर से शार्दुल ने 57 रन बनाए तो वहीं कोहली 50 रन बनाकर आउट हुए. चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय गेंदबाजों ने भी कसी हुई गेंदबाजी कर इंग्लैंड के प्रमुख बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  ​अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के CEO ने कहा, तालिबान को पसंद है किक्रेट