ENG vs IND: शार्दुल ने धूम-धड़ाके कर ठोका अर्धशतक, फैन्स बोले- 'आपका क्या होगा हार्दिक पांड्या..'

ENG Vs IND 4th Test: शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने चौथे टेस्ट मैच में गजब की बल्लेबाजी कर फैन्स का दिल जीत लिया है. दोनों पारियों में शार्दुल ने अर्धशतक जमाकर भारतीय पारी को संभाला और अब टीम को ऐसी स्थिति में पहुंचा दिया है, जहां से भारतीय टीम टेस्ट जीत सकती है.

ENG vs IND: शार्दुल ने धूम-धड़ाके कर ठोका अर्धशतक, फैन्स बोले- 'आपका क्या होगा हार्दिक पांड्या..'

शार्दुल ठाकुर का धमाका

ENG Vs IND 4th Test: शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने चौथे टेस्ट मैच में गजब की बल्लेबाजी कर फैन्स का दिल जीत लिया है. दोनों पारियों में शार्दुल ने अर्धशतक जमाकर भारतीय पारी को संभाला और अब टीम को ऐसी स्थिति में पहुंचा दिया है, जहां से भारतीय टीम टेस्ट जीत सकती है. पहली पारी में शार्दुल ने भारत की ओर से टेस्ट में सबसे तेज दूसरा अर्धशतक जमाया तो वहीं दूसरी पारी में 72 गेंद पर 60  रनों की पारी खेली, जिसमें 7 चौके और एक छक्के शामिल रहे. शार्दुल की पारी को देखकर पूरा क्रिकेट जगत खुश है तो वहीं फैन्स भी काफी खुश हैं. फैन्स सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं. दरअसल अब फैन्स हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को लेकर चिंतित हैं.

दरअसल हार्दिक काफी समय से टेस्ट से बाहर हैं. ऐसे में अब फैन्स को उम्मीद है कि शार्दुल के ऐसे परफॉर्मेंस के बाद अब उनका टेस्ट में वापसी करना लगभग न के बराबर है. सोशल मीडिया पर फैन्स मीम्स भी शेयर कर रहे हैं जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.  बता दें कि भारतीय चयनकर्ता अब टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का चयन करने वाले हैं. ऐसे में सभी फैन्स को उम्मीद है कि शार्दुल भी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में चुने जाएगें. 

भारत की दूसरी पारी में शार्दुल ने 60 और ऋषभ पंत ने 50 रन की साझेदारी कर टीम के स्कोर को 466 रन पर ले जाने में अहम भूमिका निभाई थी. भारत ने इंग्लैंड को जीत के लिए 368 रन का लक्ष्य दिया है. चौथे दिन का खेल खत्म होने पर इंग्लैंड ने 77 रन बिना किसी विकेट को खोए हुए बना लिए हैं. 


- ये भी पढ़ें - -
ENG vs IND: फैन्स द्वारा 'LORD' कहे जाने पर शार्दुल ठाकुर ने ऐसे किया रिएक्ट, देखें Video
आखिरी बल्लेबाज को आउट करने के लिए सभी 10 खिलाड़ी ने पिच के पास आकर की फील्डिंग, लेकिन फिर हुआ ऐसा- 
Umesh Yadav की 'डेंजर गेंद' पर बोल्ड होने से शॉक्ड Joe Root, आउट होने के बाद पिच देखने लगे- Video
T20 World Cup: यह है टी20 विश्व कप के लिए संभावित भारतीय टीम, इस खिलाड़ी ने दी सेलेक्टरों को बहुत ज्यादा टेंशन

शार्दुल ने एक खास रिकॉर्ड अपने नाम किया

शार्दुल ने दोनों पारियों में अर्धशतक जमाकर एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. शार्दुल नंबर आठ पर बल्लेबाजी करते हुए एक टेस्ट मैच की दोनों पारियों में अर्धशतक जड़ने वाले छठे बल्लेबाज बन गए हैं. तो वहीं भारत की ओर से ऐसा कारनामा टेस्ट में करने वाले तीसरे खिलाड़ी हैं. शार्दुल ने पहले ऐसा कारनामा हरभजन सिंह और रिद्धिमान साहा ने किया है. भज्जी ने साल 2019 में अहमदाबाद टेस्ट में दोनों पारियों में 50 या उससे ज्यादा रन बनाए थे, साहा ने 2016 में ईडन गार्डन्स में खेले गए टेस्ट की दोनों पारियों में नंबर 8 पर बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक लगाया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के CEO ने कहा, तालिबान को पसंद है किक्रेट