"डेविड वॉर्नर आईपीएल में खुद को साबित करना चाहेंगे", दिल्ली के सहायक कोच ने कहा

IPL 2023: वॉटसन ने कहा, ‘‘मिचेल मार्श के लिए यह एक और बड़ा सत्र होने वाला है. उसमें काफी कौशल है और वह जिस तरह से बल्लेबाजी में प्रदर्शन कर रहा है, उससे वह सचमुच बड़ी भूमिका निभायेगा.’

David Warner के लिए हालिया समय बल्ले से बहुत ही निराशाजनक रहा है

मुंबई:

सभी ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खत्म हुई सीरीज में देखा है कि उसके दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) का समय कितना ज्यादा खराब चल रहा है. वह टेस्ट में भी जूझते दिखायी दिए, तो वनडे सीरीज में भी उन्हें निचले क्रम पर खिलाया गया, लेकिन इसके बावजूद उनका बल्ले का सूखा खत्म नहीं हुआ. और ऐसे में अब शुरू होने जा रही डियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में वह खुद को साबित करना चाहेंगे. ऐसा कहना है दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच और उनके पूर्व ऑलराउंडर साथी शेन वॉटसन का. सकारात्कम डेविड के लिए बात यह रही कि ऋषभ पंत पिछले साल दिसंबर में कार दुर्घटना में घायल होने कारण वॉर्नर को दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान नियुक्त किया गया है. ऐसे में वॉर्नर टूर्नामेंट में ज्यादा कॉन्फिडेंट होकर खेल सकेंगे. 

SPECIAL STLORY: 

"यह खिलाड़ी हमारा भविष्य का कप्तान", गुजरात टाइटंस के शीर्ष अधिकारी ने साफ-साफ कहा


IPL 2023: इस वजह से ईसीबी ने नहीं दी बैर्यस्टो को एनओसी, आईपीएल से हुए बाहर, लेकिन...

कंगारुओं से हार के बाद गावस्कर ने टीम रोहित को भेजा अलर्ट, सनी बोले कि उत्साह में बिल्कुल न भूलें यह बात

वॉटसन ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, ‘डेविड वॉर्नर मेरे लिए क्रम में शीर्ष पर हैं. वह खुद को साबित करना चाहेंगे. उन्होंने आईपीएल में हमेशा इतने रन जुटाए हैं. सलामी बल्लेबाज के तौर पर वह जो कुछ भी रन जुटाते हैं, वे काफी महत्वपूर्ण होंगे.' पूर्व ऑस्ट्रेलियाई उप-कप्तान वॉटसन ने मिचेल मार्श के भी बल्ले से उसी विस्फोटक फॉर्म को जारी रखने की उम्मीद जतायी जो भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की वनडे सीरीज में जीत के दौरान उन्होंने दिखायी.

वॉटसन ने कहा, ‘‘मिचेल मार्श के लिए यह एक और बड़ा सत्र होने वाला है. उसमें काफी कौशल है और वह जिस तरह से बल्लेबाजी में प्रदर्शन कर रहा है, उससे वह सचमुच बड़ी भूमिका निभायेगा.' वहीं, वॉटसन ने दक्षिण अफ्रीका के रिली रोसोऊ को दिल्ली कैपिटल्स के लिये इस सत्र के लिये ‘ट्रंप कार्ड' बताया.

उन्होंने कहा, ‘मैं पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए उनके साथ खेला था. उसने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में देखिये किस तरह से वापसी की है और वह विश्व स्तरीय हिटर हैं. वह किसी भी चरण में किसी भी परिस्थिति में किसी भी गेंदबाज को धुन सकता है. अगर वह चल गया तो वह प्रतिद्वंद्वी टीम से मैच छीन लेगा.'

बता दें कि वॉर्नर पहले भी दिल्ली की फ्रेंचाइजी की कप्तानी कर चुके हैं तब इसका नाम दिल्ली डेयरडेविल्स था और आईपीएल में कप्तान के तौर पर उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद के साथ सफलता मिली जब उनकी अगुआई में टीम ने 2016 चरण का खिताब जीता था. पर बल्ले से खराब फॉर्म और फिर टीम प्रबंधन से कुछ मनमुटाव के कारण 2021 सत्र में उन्हें बाहर कर दिया गया. वह 2022 सत्र में दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े थे.

ये भी पढ़ें-

*IND vs AUS: DRS रिव्यु के लिए Rohit के सामने जिद करने लगे Kuldeep Yadav, फिर कप्तान का माथा ठनक गया, Video

WI vs SA: दक्षिण अफ्रीका ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, वनडे क्रिकेट में ऐसा करने वाली इकलौती टीम बनी

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com