विज्ञापन

Dale Steyn: रिटेंशन से पहले डेल स्टेन ने दिया सनराइजर्स हैदराबाद को 440 वोल्ट का झटका

Dale Steyn Exit as Sunrisers Hyderabad Bowling Coach: अफ्रीकी पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका दिया है. आगामी सीजन में वह फ्रेंचाइजी के लिए गेंदबाजी कोच के रूप में नजर नहीं आएंगे.

Dale Steyn: रिटेंशन से पहले डेल स्टेन ने दिया सनराइजर्स हैदराबाद को 440 वोल्ट का झटका
Dale Steyn

Dale Steyn Exit as Sunrisers Hyderabad Bowling Coach: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 के आगामी सीजन के लिए सभी टीमें जी जान से जुट गई हैं. फ्रेंचाइजियां अपने रिटेन किए जाने वाले प्लेयर्स को लेकर लगातार माथापच्ची कर रही हैं. जारी उठापटक के बीच सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. अफ्रीकी पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने एसआरएच को छोड़ने का फैसला लिया है. 

41 वर्षीय स्टेन सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में दिसंबर 2021 से बतौर गेंदबाजी कोच कार्यरत थे, लेकिन उन्होंने अब फ्रेंचाइजी से दुरी बनाने की ठान ली है. स्टेन की देखरेख में टीम का प्रदर्शन बेहद सराहनीय रहा था. पिछले साल तो एसआरएच की टीम फाइनल तक का सफर तय करने में कामयाब हुई थी. हालांकि, फाइनल मुकाबले में उसका ट्रॉफी जीतने का सपना टूट गया था.

डेल स्टेन ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी जानकारी 

स्टेन ने सोशल मीडिया के माध्यम से यह जानकारी साझा की है. उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का शुक्रगुजार हूं. उन्होंने मुझे आईपीएल में अहम जिम्मेदारी को उठाने का मौका दिया. हालांकि, आगामी सीजन के लिए मैं वापस नहीं आऊंगा. मगर मैं दक्षिण अफ्रीका में खेले जाने वाले SA20 में सनराइजर्स ईस्टर्न केप की टीम के साथ काम करना जारी रखूंगा. मैं टीम को तीसरी बार खिताब जिताने के लिए कोशिश करूंगा.

डेनियल विटोरी हैं टीम के हेड कोच 

मौजूदा समय में सनराइजर्स हैदराबाद के हेड कोच डेनियल विटोरी हैं. आगामी सीजन के लिए फ्रेंचाइजी किस खिलाड़ी को अपना गेंदबाजी कोच नियुक्त करेगी. अब यह देखना काफी दिलचस्प हो गया है. नए शख्स को टीम में स्टेन की कमी को पूरा कर पाना थोड़ा चुनौतीपूर्ण रहेगा.  

यह भी पढ़ें- ''सारे पठान इकट्ठे हो जाएंगे'', शोएब अख्तर को दीवाना बना दिया है इस बैटर ने, गुलाम, बाबर नहीं, यह है वह ऑलराउंडर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
''सारे पठान इकट्ठे हो जाएंगे'', शोएब अख्तर को दीवाना बना दिया है इस खिलाड़ी ने, गुलाम, बाबर नहीं, यह है वह ऑलराउंडर
Dale Steyn: रिटेंशन से पहले डेल स्टेन ने दिया सनराइजर्स हैदराबाद को 440 वोल्ट का झटका
Discussion between S Jaishankar and Pakistan Foreign Minister regarding Champions Trophy, will Team India go to Pakistan
Next Article
IND vs PAK Champion's Trophy 2025: क्या अब 16 साल बाद टीम इंडिया जाएगी पाकिस्तान? रिपोर्ट में ये बात आ रही सामने
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com