आखिरी बल्लेबाज को आउट करने के लिए सभी 10 खिलाड़ी ने पिच के पास आकर की फील्डिंग, लेकिन फिर हुआ ऐसा- Video

Funny Moments in Cricket: क्रिकेट के मैदान पर कभी-कभी ऐसे नजारे देखने को मिलते हैं तो हैरानी भरे रहते हैं जिसे देखकर हर कोई चौंक जाता है. ऐसा ही एक नजारा काउंटी क्रिकेट (County Cricket) में देखने को मिला,

आखिरी बल्लेबाज को आउट करने के लिए सभी 10 खिलाड़ी ने पिच के पास आकर की फील्डिंग, लेकिन फिर हुआ ऐसा- Video

10 खिलाड़ी मिलकर बल्लेबाज को आउट नहीं कर सके

Funny Moments in Cricket: क्रिकेट के मैदान पर कभी-कभी ऐसे नजारे देखने को मिलते हैं तो हैरानी भरे रहते हैं जिसे देखकर हर कोई चौंक जाता है. ऐसा ही एक नजारा काउंटी क्रिकेट (County Cricket) में देखने को मिला, जब मैज जीतने के लिए कप्तान ने बल्लेबाज के चारों ओर फील्डर लगा दिए लेकिन मैच को जीत पाने में असमर्थ रही. क्रिकेट में ऐसा नजारा कम देखने को मिलते हैं जब टीम के 10 खिलाड़ी बल्लेबाज के समीप खड़े होकर फील्डिंग करने लग जाते हैं. इस बात को सुनकर आप हैरान जरूर हुए होंगे लेकिन ऐसा हुआ है. 

Umesh Yadav की 'डेंजर गेंद' पर बोल्ड होने से शॉक्ड Joe Root, आउट होने के बाद पिच देखने लगे- Video

काउंटी क्रिकेट (County Cricket) में  यॉर्कशायर (Yorkshire) और हैंपशायर (Hampshire) के बीच मैच के दौरान ऐसा ही अनोखा नजारा देखने को मिला. दरअसल हुआ ये कि यार्कशायर की टीम को हैंपशायर के खिलाफ मैच जीतने के लिए एक विकेट लेने थे तो वहीं दिन के खेल में 46 गेंद का खेल शेष थे. ऐसे में यॉर्कशायर टीम के कप्तान ने एक विकेट हासिल करने के लिए कई तरह से उपाय किए. इतना ही नहीं बल्लेबाज के पास 10 फील्डर को कैच लेने की पोजिशन में खड़ा करवा दिया. लेकिन कप्तान की यह कोशिश भी नाकाम साबित हुई.


'Lord' शार्दुल ने ठोका भारत की ओर से टेस्ट में दूसरा सबसे तेज अर्धशतक, रूट के चेहरे की रंगत हो गई गायब- Video

यॉर्कशायर बल्लेबाजों ने आखिरी समय तक अपने विकेट को बचाए रखा औऱ विरोघी टीम के कप्तान की हर एक रणनीति को झेलते हुए मैच को ड्रा पर खत्म करा दिया. सोशल मीडिया पर इस अनोखा कारनामें वाले वीडियो को शेयर भी किया गया है जिसपर फैन्स लगातार कमेंट भी कर रहे हैं. 

4 दिन के इस मैच में अंतिम दिन हैंपशायर को 393 रन का टारगेट मिला था, लेकिन टीम 177 रन पर ही अपने 9 विकेट गंवा दिए थे. मैच बिल्कुल यॉर्कशायर की ओऱ था. लेकिन किस्मत ने हैंपशायर की टीम का साथ दिया.  काइल एबॉट (9*) और ब्रेड वील (0*) ने आखिरी विकेट के लिए अपने पैर क्रीज पर जमा दिया और एक कमाल का मैच ड्रा करा दिया. एबॉट ने जहां 51 गेंद का सामना किया तो वहीं ब्रेड ने 22 गेंद का सामना कर मैच को बचा लिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के CEO ने कहा, तालिबान को पसंद है किक्रेट