पुजारा के नक्शेकदम पर चल रही हैं बिटिया रानी, फ्यूचर है ब्राइट

पुजारा के नन्ही बेटी का नाम अदिति है. पुजारा द्वारा शेयर किए गए तस्वीर में वह टीम इंडिया के टेस्ट जर्सी में नजर आ रही हैं.

पुजारा के नक्शेकदम पर चल रही हैं बिटिया रानी, फ्यूचर है ब्राइट

चेतेश्वर पुजारा की बेटी अदिति

खास बातें

  • चेतेश्वर पुजारा ने बेटी अदिति की तस्वीर शेयर की
  • टेस्ट जर्सी में बल्ला घुमाती नजर आई नन्ही बच्ची
  • पुजारा की बेटी का नाम अदिति
नई दिल्ली :

भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) के 33 वर्षीय अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) इन दिनों न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ खेले जानें वाले दूसरे टेस्ट मैच की तैयारियों में जुटे हुए हैं. जारी प्रैक्टिस के दौरान उन्होंने अपने चाहने वालों के लिए टीम के साथियों के साथ अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. दरअसल भारतीय अनुभवी बल्लेबाज ने अपने इंस्टाग्राम स्टेटस में दो तस्वीर लगाईं है. एक तस्वीर में वह रविचंदन अश्विन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव समेत कई खिलाड़ियों के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में उनकी नन्ही बेटी भारतीय जर्सी में नजर आ रही हैं.

पुजारा के नन्ही बेटी का नाम अदिति (Aditi) है. पुजारा द्वारा शेयर किए गए तस्वीर में वह टीम इंडिया के टेस्ट जर्सी में नजर आ रही हैं. इसके अलावा उनके हाथ में एक छोटा बैट भी नजर आ रहा है जिसे वह अपने पिता की तरह घुमाती हुई नजर आ रही हैं. भारतीय दिग्गज बल्लेबाज ने बेटी की इस प्यारी सी तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम स्टेटस में लगाते हुए लिखा है, 'छोटी बच्ची अपने पापा की तरह जर्सी पहन कर तैयार है.' इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग में स्कूल एक्टिविटी और स्टार्टिंग यंग भी लिखा है.

IND vs NZ 2nd Test: मुंबई टेस्ट से पहले पढ़ें मैदान में भारत और न्यूजीलैंड की कैसी रही है भिड़ंत


बता दें चेतेश्वर पुजारा ने साल 2013 में लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अपनी महिला मित्र पूजा पाबरी (Pooja Pabri) के साथ शादी रचाई थी. पूजा गुजरात के जामनगर जिले की रहने वाली थीं. उन्होंने मैनेजमेंट में ग्रैजुएट किया है. भारतीय बल्लेबाज ने इस खुशी के मौके पर सभी भारतीय खिलाड़ियों एवं बीसीसीआई के अधिकारियों को आमंत्रित किया था.

IND vs NZ 2nd Test 2021: कब, कहां और कैसे देखें भारत vs न्यूजीलैंड मैच का लाइव प्रसारण

वहीं साल 2018 में इन दोनों ब्यूटीफुल कपल्स को माता-पिता बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. पुजारा ने इस दौरान ट्वीट करते हुए अपनी प्रसन्नता भी यक्त की थी.

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com