"देखो TeamIndia के ड्रेसिंग रूम में कौन आया", VIDEO में देखिए जब भारतीय टीम से मिले ब्रायन लारा

बीसीसीआई ने ट्वीट किया, "देखो #TeamIndia के ड्रेसिंग रूम में कौन आया. महान ब्रायन चार्ल्स लारा." पहले वनडे की बात करें तो बल्लेबाजी में उतरे कप्तान शिखर धवन और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 119 रन जोड़कर भारत को शानदार शुरुआत दी.

बीसीसीआई ने वीडियो ट्वीट किया

नई दिल्ली:

भारत और वेस्ट इंडीज (INDvsWI) ने शुक्रवार को तीन मैचों की श्रृंखला के पहले एकदिवसीय मैच में रोमांचक खेल दिखाया, और प्रतियोगिता में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की अगुवाई वाली टीम ने 3 रन से जीत हासिल की थी.  धवन की 97 रन की पारी के कारण भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 308/7 रन बनाए थे. 

मेहमान टीम के लिए श्रेयस अय्यर और शुबमन गिल ने भी अर्धशतक लगाया था. वेस्टइंडीज ने तब बल्ले से शानदार काम किया वेस्टइंडीज के लिए काइल मेयर्स और ब्रैंडन किंग ने शानदार काम किया और  अंत में, मोहम्मद सिराज ने भारत को 3 रनों से जीत दिलाने में मदद की.  खेल समाप्त होने के बाद, वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा ने क्वींस पार्क ओवल का दौरा किया, और उन्हें शिखर धवन, युजवेंद्र चहल, श्रेयस अय्यर और शार्दुल ठाकुर के साथ बातचीत करते देखा गया.

बीसीसीआई ने ट्वीट किया, "देखो #TeamIndia के ड्रेसिंग रूम में कौन आया. महान ब्रायन चार्ल्स लारा." पहले वनडे की बात करें तो बल्लेबाजी में उतरे कप्तान शिखर धवन और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 119 रन जोड़कर भारत को शानदार शुरुआत दी. धवन 97 रन पर आउट हुए जबकि गिल ने भी वनडे टीम में वापसी करते हुए शानदार 64 रन बनाए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रेयस अय्यर ने भी 57 गेंदों में 54 रन बनाकर बल्ले से अच्छा काम किया. दीपक हुड्डा और अक्षर पटेल ने भी क्रमशः 27 और 21 रनों की पारी खेली, क्योंकि भारत ने 50 ओवरों में सात विकेट पर 308 रन बनाए. जवाब में वेस्टइंडीज को तीन रन से हार का सामना करना पड़ा, मोहम्मद सिराज के शानदार आखिरी ओवर ने भारत को सीरीज में 1-0 की बढ़त दिला दी. शे होप का शुरुआती विकेट गंवाकर वेस्टइंडीज की शुरुआत खराब रही . हालांकि, काइल मेयर्स और शमरह ब्रूक्स ने दूसरे विकेट के लिए 117 रन जोड़कर अपने जहाज को स्थिर रखा.