"शम्सी आउट था", एक्टर आयुष्मान खुराना ने तबरेज शम्सी को लेकर सुनाया अपना फैसला तो शोएब अख्तर के जवाब ने मचाई हलचल

Tabraiz Shamsi PAK vs SA: पाकिस्तान के खिलाफ मैच में तबरेज शम्सी को LBW आउट नहीं दिए जाने के बाद फैन्स ही नहीं बल्कि फिल्म एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) भी चोंक गए थे.

Sohaib Akhtar ने जो जवाब दिया उसने लूटी महफिल

Tabraiz Shamsi LBW DRS review : साउथ अफ्रीका ने पाकिस्तान (PAK vs SA) को एक विकेट से हराकर पाकिस्तान की उम्मीद पर पानी फेर दिया था. बता दें कि उस मैच में तबरेज शम्सी को LBW न दिए जाने को लेकर काफी बवाल मचा था, कई लोगों का मानना था कि अंपायर का यह फैसला पाकिस्तान के खिलाफ गया और पाकिस्तान को अहम मैच में हार का सामना करना पड़ा. कई दिग्गजों ने इसपर सवाल खड़े किए. वहीं, फिल्म एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने भी इसपर रिएक्ट किया है और सोशल मीडिया मंच एक्स (X) पर इसको लेकर अपनी बात कही है.  आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने सीधे तौर पर लिखा है कि "शम्सी आउट था. " (भारतीय इलेवन)

यह भी पढ़ें: माइकल वॉन की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, इंग्लैंड नहीं बल्कि World Cup 2023 में इस टीम से हारेगा भारत

अब आयुष्मान के पोस्ट पर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने रिएक्ट किया है जो इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय है. अख्तर ने खुराना के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, "था तो सही ब्रो मशीन खराब चल रही थी. ठीक करावाएं.." अख्तर और खुराना के बीच हुई इस सोशल मीडिया बातचीत ने फैन्स का ध्यान भी खींचा है. 


यह भी पढ़ें: India vs England: लखनऊ की पिच क्या असर दिखाएगी, मौसम कैसा रहेगा, दोनों टीमों का रिकॉर्ड कैसा रहा है, जानें सब कुछ

बता दें कि तबरेज शम्सी का आउट ने होना साउथ अफ्रीका को फायदा दे गया था. दरअसल, टीवी रिप्ले में साफ पता चल रहा था कि गेंद लेग स्टंप से टकराने वाली है. लेकिन थर्ड अंपायर ने मैदानी अंपायर के फैसले के साथ जाना उचित समझा था जिसके कारण शम्सी अंपायर कॉल के कारण नॉट आउट करार दिए गए और आखिर में साउथ अफ्रीका यह मैच 1 विकेट से जीतने में सफल रहा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि साउथ अफ्रीका से मिली हार ने पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने के दरवाजे लगभग बंद कर दिए हैं. अब पाकिस्तान को अपनी तीनों मैच बड़े अंतर से जीतने होंगे और साथ ही दूसरी टीमों के परिणाम पर भी निर्भर रहना होगा. पाकिस्तान अब अपना अगला मैच 31 अक्टूबर को बांग्लादेश के साथ खेलने वाला है.