विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 28, 2023

माइकल वॉन की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, इंग्लैंड नहीं बल्कि World Cup 2023 में इस टीम से हारेगा भारत

Michael Vaughan World Cup 2023: वर्ल्ड कप में दोनों टीमों के बीच 8 मैच हुए हैं जिसमें भारत को 4 मैचों में जीत मिली है तो वहीं इंग्लैंड 3 मैच जीतने में सफल रहा है. एक मैच टाई रहा है. दूसरी ओर वनडे वर्ल्ड कप में 20 साल से भारत ने इंग्लैंड को नहीं हराया है. आखिरी बार भारत ने वर्ल्ड कप में इंग्लैंड को 2003 में हराया था.

Read Time: 3 mins
माइकल वॉन की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, इंग्लैंड नहीं बल्कि World Cup 2023 में इस टीम से हारेगा भारत
Michael Vaughan predicts: यह टीम हराएगी भारत को

Michael Vaughan World Cup 2023: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने इंग्लैंड के खिलाफ मैच (IND vs ENG)  से पहले एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की शानदार खेल को देखकर पूर्व इंग्लिश कप्तान ने सोशल मीडिया मंच एक्स (X) पर रिएक्ट किया है और उस टीम का नाम बताया है जो इस वर्ल्ड कप में भारत को हरा सकती है. वॉन ने लिखा कि, ऑस्ट्रेलियाई टीम अशुभ दिखने लगी है.. अब ट्रैविस हेड वापस आ गए हैं, वे ऐसी टीम हैं जो मेजबानों को हरा सकती हैं.. #CWC2023 .. वैसे मुझे नहीं लगता कि वे ऐसा करेंगे लेकिन वे कर सकते हैं

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने अब न्यूजीलैंड को भी हराकर अपनी चौथी जीत हासिल कर ली है. प्वाइंट्स टेबल में ऑस्ट्रेलिया अब चौथे नंबर पर पहुंच गया है. एक समय ऑस्ट्रेलियाई टीम सेमीफाइनल की रेस से बाहर नजर आ रही थी. लेकिन कंगारू टीम ने शानदार वापसी की है और लगातार अपने मैच जीत रही है.  

दूसरी ओर भारत और इंग्लैंड की टीम के बीच लखनऊ में 29 अक्टूबर को मुकाबला खेला जाएगा. इंग्लैंड के लिए यह मुकाबला काफी अहम है. इंग्लैंड की टीम अगर यह मैच हार जाती है तो फिर सेमीफाइनल के रास्ते बंद हो जाएंगे. बता दें कि भारत अबतक वर्ल्ड कप में एक भी मैच नहीं हारा है. 

यह भी पढ़ें: World Cup 2023: पाकिस्तान समेत इन 6 टीमों के लिए बंद हुए सेमीफाइनल के दरवाजे? जानिए क्या है पूरा गणित

यह भी पढ़ें: Babar Azam captaincy record: बाबर आजम की कप्तानी पर उठे सवाल, यहां देखिए बतौर कप्तान उनके आंकड़े

वर्ल्ड कप में दोनों टीमों के बीच 8 मैच हुए हैं जिसमें भारत को 4 मैचों में जीत मिली है तो वहीं इंग्लैंड 3 मैच जीतने में सफल रहा है. एक मैच टाई रहा है. दूसरी ओर वनडे वर्ल्ड कप में 20 साल से भारत ने इंग्लैंड को नहीं हराया है. आखिरी बार भारत ने वर्ल्ड कप में इंग्लैंड को 2003 में हराया था. 2007 के वर्ल्ड कप में भारत और इंग्लैंड का मुकाबला नहीं हो पाया था. 2011 में मुकाबला टाई रहा था. 2015 के वर्ल्ड कप में भारत का मुकाबला इंग्लैंड के साथ नहीं हुआ था. वहीं. 2019 में इंग्लैंड ने भारत को 31 रन से हरा दिया था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
लंबे समय बाद हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने इंस्टाग्राम पर भाई क्रुणाल पांड्या पर किया ऐसे रिएक्ट
माइकल वॉन की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, इंग्लैंड नहीं बल्कि World Cup 2023 में इस टीम से हारेगा भारत
T20 World Cup 2024 Final: zest, celebration happiness, tears and dance, know whole story of final through these 10 pictures
Next Article
T20 World Cup 2024 Final: जीत, जश्न, खुशी, आंसू और डांस, 'टीम इंडिया की इन 10 तस्वीरों से जानें फाइनल की कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;