केएल राहुल ने लगाया 103 मीटर लंबा छक्का, झूम उठीं वाइफ, छुपाए नहीं छुप रही थी अथिया शेट्टी की खुशी, Video

Athiya Shetty reaction viral: केएल राहुल (KL Rahul) की धीमी बल्लेबाजी को लेकर काफी बातें हो रही है. राजस्थान के खिलाफ मैच में राहुल ने 32 गेंद पर 39 रन की पारी खेली, हैरानी वाली बात रही कि राहुल को अपना खाता खोलने के लिए 7 गेंद लगे थे.

केएल राहुल ने लगाया 103 मीटर लंबा छक्का, झूम उठीं वाइफ, छुपाए नहीं छुप रही थी अथिया शेट्टी की खुशी, Video

केएल राहुल ने लगाया 103 मीटर लंबा छक्का, अथिया शेट्टी की खुशी, Video

Athiya Shetty reaction viral: केएल राहुल (KL Rahul) की धीमी बल्लेबाजी को लेकर काफी बातें हो रही है. राजस्थान के खिलाफ मैच में राहुल ने 32 गेंद पर 39 रन की पारी खेली, हैरानी वाली बात रही कि राहुल को अपना खाता खोलने के लिए 7 गेंद लगे थे. वैसे, मैच में राहुल ने धीमी बल्लेबाजी जरूर की लेकिन अपनी बल्लेबाजी के दौरान एक छक्का भी लगाने में सफल रहे. दरअसल, जो एक मात्र छक्का राहुल ने मारा था वह 103 मीटर दूर जाकर गिरी थी., जिसे देखकर उनकी वाइफ अथिया शेट्टी (Athiya Shetty reaction) की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई और जोर-जोर से ताली बजाने लग गईं थी. वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

दरअसल, लखनऊ की पारी के  9वें ओवर की पांचवीं गेंद जो युजवेंद्र चहल ने फेंकी थी उस गेंद पर राहुल ने  स्लॉग स्वीप लगाकर छक्का बटोरी, जो 103 मीटर दूर दर्शक दीर्घा में जाकर गिरी, वहीं, दर्शक दीर्घा में उनकी वाइफ अथिया भी मौजूद थी. जैसे ही राहुल ने यह लंबा छक्का जमाया अथिया की खुशी देखने लायक थी. अथिया अपने पति के द्वारा लगाए गए छक्के को देखकर चहक सी गई थी. 

बता दें कि अपनी पारी में राहुल ने 4 चौके और 1 छक्के लगाए. लखनऊ की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 154 रन बनाए तो वहीं राजस्थान की टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 144 रन ही बना सकी. यह मैच लखनऊ की टीम 10 रन से जीतने में सफल रही. 


मैच की बात करें तो सुपरजाइंट्स के 155 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए रॉयल्स की टीम सलामी बल्लेबाजों यशस्वी जायसवाल (35 गेंद में 44 रन, चार चौके, दो छक्के) और जोस बटलर (41 गेंद में 40 रन, चार चौके, एक छक्का) के बीच पहले विकेट की 87 रन की साझेदारी के बावजूद छह विकेट पर 144 रन ही बना सकी.

--- ये भी पढ़ें ---

* क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने किया 'WTC टीम ऑफ द टूर्नामेंट' का ऐलान, कोहली-रोहित को जगह नहीं, लेकिन बाबर आजम टीम में शामिल
* श्रीलंका के जादुई स्पिनर 'जयसूर्या' ने टेस्ट क्रिकेट में मचाई खलबली, केवल 6 टेस्ट खेलकर दोहरा दिया ऐतिहासिक कारनामा

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com