IND vs SA: सूर्यकुमार यादव के अलावा भारत के सभी बल्लेबाज हुए फ्लॉप, निराश कप्तान रोहित शर्मा ने ये कहा

IND vs SA: लुंगी एनगिडी (Lungi Ngidi) ने 29 रन देकर चार विकेट लिए और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया. उन्होंने कहा कि वह अपने इस प्रदर्शन का लंबे समय तक आनंद लेते रहेंगे.

IND vs SA: सूर्यकुमार यादव के अलावा भारत के सभी बल्लेबाज हुए फ्लॉप, निराश कप्तान रोहित शर्मा ने ये कहा

Rohit Sharma after IND vs SA

India vs South Africa: पर्थ में बल्लेबाजी के लिए परिस्थितियां बेहद मुश्किल थी लेकिन भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के हाथों टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में रविवार को मिली हार के लिए इसे बहाना नहीं बनाया जा सकता. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने 40 गेंदों पर 68 रन की बेहतरीन पारी खेली लेकिन दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाजों ने तेज और उछाल भरी पिच पर भारतीयों की कमजोरी उजागर की और कम स्कोर वाले इस मैच में जीत हासिल की. उसकी तरफ से एडेन मार्कराम और डेविड मिलर ने अर्धशतक जमाए.

रोहित ने मैच के बाद कहा, “हम जानते थे कि पिच से तेज गेंदबाजों को मदद मिलेगी इसलिए 130 रन का लक्ष्य हासिल करना भी आसान नहीं था. मेरा मानना है कि हमने आखिर तक उन्हें कड़ी चुनौती दी लेकिन दक्षिण अफ्रीका ने आखिर में अच्छा खेल दिखाया.”

उन्होंने कहा, “पिच ऐसी थी कि तेज गेंदबाजों को किसी भी समय विकेट मिल सकता था. मिलर और मार्कराम ने मैच विजेता साझेदारी निभाई. हमारा क्षेत्ररक्षण भी अच्छा नहीं रहा. हम इस तरह की परिस्थितियों में खेलते रहे हैं इसलिए परिस्थितियां कोई बहाना नहीं है. हम प्रत्येक विभाग में निरंतरता बनाए रखना चाहते हैं.”


BAN vs ZIM मैच की आखिरी गेंद पर हुआ ‘नो-बॉल ड्रामा', जिम्बाब्वे स्टार ने बताया बहुत अजीब

VIDEO: “इंडिया भी कोई तीस मार खान नहीं है..”, पाकिस्तान की हार के बाद शोएब अख्तर ने भारत के लिए कहा

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के कप्तान तेंबा बावुमा ने स्वीकार किया कि उनको छोड़कर टीम के अन्य बल्लेबाज अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं.

उन्होंने कहा, “केवल मुझे छोड़कर हमारे बाकी बल्लेबाज अच्छी फॉर्म में है. हमारे बल्लेबाजों ने सामूहिक प्रयास से मैच जीते हैं. दबाव की परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन करने से हमारे खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ेगा.”

बावुमा ने कहा, “हमने यहां खेले गए मैचों को देखा था और लेंथ पर फैसला किया था. असमान उछाल से हमें फायदा मिला. हम अपनी रणनीति को अमल में लाने में सफल रहे.”

लुंगी एनगिडी (Lungi Ngidi) ने 29 रन देकर चार विकेट लिए और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया. उन्होंने कहा कि वह अपने इस प्रदर्शन का लंबे समय तक आनंद लेते रहेंगे.

एनगिडी ने कहा, “यह मेरा सबसे बड़ा सपना था कि मैं विश्वकप में इस तरह का पुरस्कार हासिल करूं और अपने देश को मैच जिताने में मदद करूं. मैं इस प्रदर्शन का लंबे समय तक लुत्फ उठाता रहूंगा.”'

 वसीम अकरम का खुलासा - "मैं कोकीन का था आदी"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com