VIDEO: “इंडिया भी कोई तीस मार खान नहीं है..”, पाकिस्तान की हार के बाद शोएब अख्तर ने भारत के लिए कहा

PAK vs ZIM: शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा, "आपका प्रदर्शन औसत है. मजे करें और अयोग्य खिलाड़ियों का चयन करते रहें. अच्छे लोगों को न आने दें. मैं अपने बारे में बात नहीं कर रहा हूं. मुझे नौकरी नहीं चाहिए. मुझे बस इस बात की चिंता है कि देश को ये भुगतना पड़ता है."

VIDEO: “इंडिया भी कोई तीस मार खान नहीं है..”, पाकिस्तान की हार के बाद शोएब अख्तर ने भारत के लिए कहा

Shoaib Akhtar of India and Pakistan after PAK vs ZIM

T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में गुरुवार हुए मैच के बाद पूरा पाकिस्तान गुस्से में है. बाबर आजम (Babar Azam) एंड कंपनी ग्रुप 2 के मैच में जिम्बाब्वे से हार गई और अब सेमीफाइनल की दौड़ से लगभग बाहर हो गई है. पाकिस्तान के ग्रुप से भारत (Team India) और साउथ अफ्रीका सेमीफाइनल के दो सबसे मजबूत दावेदार बने हुए हैं. ऑस्ट्रेलिया में पाकिस्तान के प्रदर्शन (Pakistan vs Zimbabwe) पर निराशा व्यक्त करते हुए, स्टार क्रिकेटर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि भारतीय टीम अगले सप्ताह सेमीफाइनल राउंड में टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी.

पूर्व तेज गेंदबाज ने अपने यूट्यूब चैनल पर मैच के बाद कहा, "यह वास्तव में निराशाजनक है. मैं पहले भी कह चुका हूं कि पाकिस्तान इसी हफ्ते वापस लौट जाएगा. और भारत सेमीफाइनल खेलकर स्वदेश लौटेगा क्योंकि वे भी उतने अच्छे नहीं हैं."

उन्होंने आगे कहा: "मैंने पहले भी कहा है की पाकिस्तान इस हफ्ता घर वापस आ जाएगी, और अगले हफ्ते इंडिया भी वापस आ जाएगी सेमीफाइनल खेल के. वो भी कोई उतने तीस मार खान नहीं है.”


कप्तान बाबर आजम से लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) तक, अख्तर ने ऑस्ट्रेलिया में टीम के इस निराशाजनक प्रदर्शन के लिए सभी को दोषी ठहराया. यहां तक ​​कि उन्होंने 'अयोग्य खिलाड़ियों' के चयन के लिए भी बोर्ड को जिम्मेदार ठहराया.

अख्तर ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा, "आपका प्रदर्शन औसत है. मजे करें और अयोग्य खिलाड़ियों का चयन करते रहें. अच्छे लोगों को न आने दें. मैं अपने बारे में बात नहीं कर रहा हूं. मुझे नौकरी नहीं चाहिए. मुझे बस इस बात की चिंता है कि देश को ये भुगतना पड़ता है. कट-फॉर-रोल लोगों को मत लाओ, जो अनुशासित हैं और जानते हैं कि चीजें कैसे काम करती हैं. आपने सब कुछ बर्बाद कर दिया है."

इस हार के बाद पाकिस्तान की टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) के सेमीफाइनल में पहुंचने के आसार बहुत मुश्किल हो चुके हैं. ग्रुप 2 के टेबल में 5वें स्थान पर मौजूद पाकिस्तान के 3 और मैच बचे हैं और उनके नाम एक भी जीत नहीं है. दूसरी ओर, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम ने अपने पहले दो मैचों में जीत हासिल की है.

ZIM vs PAK: शर्मनाक हार के बाद जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति से Twitter पर भिड़े पाकिस्तान PM शहबाज शरीफ

PAK vs ZIM: वो आखिरी ओवर जिसमें जिम्बाब्वे ने 1 रन से जीतकर पाकिस्तान को चौंकाया, देखें रोमांचक Video

IND vs NED: एक शानदार जीत के बावजूद इस वजह से खुश नहीं हैं Rohit Sharma, जानिए भारतीय कप्तान ने ऐसा क्यों कहा

 Zim vs Pak: हार कर बाद क्यों ट्विटर पर भिड़े पाकिस्तान के PM और जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com