IPL 2022 : आंद्रे रसेल का मैदान पर डांस VIDEO हुआ वायरल, सलमान खान स्टाइल में लगाए ठुमके

हालांकि इस मैच में आंद्रे रसेल का कोई भी योगदान नहीं रहा ना ही बल्ले से और ना ही गेंदबाजी से, क्योंकि कप्तान श्रेयस अय्यर ने रसेल से इस मैच में गेंदबाजी नहीं करवाई और बल्लेबाजी करने का उन्हें मौका ही नहीं मिला. 

IPL 2022 : आंद्रे रसेल का मैदान पर डांस VIDEO हुआ वायरल, सलमान खान स्टाइल में लगाए ठुमके

बाउंड्री पर खड़े आंद्रे रसेल ने जमकर डांस किया

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) में रोज एक से एक वीडियो सामने आते हैं जो मैच के बाद भी फैंस का खूब मनोरंजन करते हैं. आईपीएल (IPL)  मैच के बाद अक्सर हम खिलाड़ियों के वीडियो देखते हैं लेकिन कोलकाता और राजस्थान (KKR vs RR) के बीच होने वाले मैच के दौरान बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे कैरीबियन खिलाड़ी आंद्रे रसेल ने अपने डांस से इस बार महफिल लूट ली. 

यह पढ़ें- कपिल देव ने विनोद कांबली का उदाहरण देकर कहा जब खिलाड़ी का फोकस हिलता है तो..


बाउंड्री पर खड़े आंद्रे रसेल (Andre Russell) स्टेडियम में बज रहे गाने पर जमकर ठुमके लगा रहे थे. मैच अपने आखिरी ओवर में था. रसेल ने एख हाथ में टावल पकड़ा हुआ था और सलमान खान स्टाइल में टावल को  हवा में हिलाते हुए डांस का वीडियो काफी देखा जा रहा है.  हालांकि इस मैच में आंद्रे रसेल का कोई भी योगदान नहीं रहा ना ही बल्ले से और ना ही गेंदबाजी से, क्योंकि कप्तान श्रेयस अय्यर ने रसेल से इस मैच में गेंदबाजी नहीं करवाई और बल्लेबाजी करने का उन्हें मौका ही नहीं मिला. 

यह भी पढ़ें- KKR की जीत के बाद रिंकू सिंह ने क्यों कहा-पांच साल से इस मौके की तलाश में था, अलीगढ़ से कई खिलाड़ी आए लेकिन..

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि ऐसा कम ही होता है कि कोलकाता नाइट राइडर्स में आंद्रे रसेल के बिना प्रदर्शन किए ही कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत हासिल हो जाए लेकिन इस मैच में नीतिश  राणा और रिंकू सिंह ने शानदार बल्लेबाजी की और गेंदबाजों ने भी राजस्थान रॉयल्स को बड़ा स्कोर नहीं बनाने दिया.  ये कोलकाता की इस सीजन की चौथी जीत थी इससे पहले कोलकाता शुरूआती तीन मैच लगातार जीती थी और फिर लगातार पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा था. ये कोलकाता की  इस सीजन की चौथी जीत थी.