'विश्व क्रिकेट का लाडला है भारत', इस वजह से पूर्व पाकिस्तानी कप्तान का माथा ठनका, कही ऐसी बात..

इससे पहले हांगकांग के खिलाफ़ मैच के बाद  हफीज़ ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को कमज़ोर, थका हुआ और भ्रमित बताया था.

'विश्व क्रिकेट का लाडला है भारत', इस वजह से पूर्व पाकिस्तानी कप्तान का माथा ठनका, कही ऐसी बात..

IND vs PAK In Asia Cup

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज ने कहा कि भारत या यूं कहें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई), को विश्व क्रिकेट में "लाड़-प्यार " मिलता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक चर्चा के दौरान जब एंकर मोहम्मद हफीज से सवाल करते हैं तो हफीज कहते हैं कि हमारे यहां जो सबसे लाडला बेटा या संतान होती है, उसको लाड़ प्यार ज्यादा किया जाता है, उसको ज़्यादा दुलार (चूमा) किया जाता है. और इसमें कोई दोराय नहीं है कि इस समय इंडिया विश्व क्रिकेट में सबसे लाडला देश है. क्योंकि जहां पर द्विपक्षीय सीरीज के लिए भारतीय टीम जाती है. वहां पैसा ही पैसा बरसता है. इस पर एंकर ने पूछा कि वो अच्छा खेलते हैं इसलिए लाडले हैं या कोई और बात है. इस पर हफीज ने कहा कि दूसरा कारण है.

इससे पहले भी आपको बता दें कि हाल ही में हांगकांग के खिलाफ़ मैच के बाद  हफीज़ ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को कमज़ोर, थका हुआ और भ्रमित बताया था. हफीज ने कहा कि उन्हें लगता है कि रोहित शर्मा काफ़ी दबाव महसूस कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि मैंने जिस तरह से रोहित शर्मा को एक दबंग अंदाज़ में खेलते हुए देखा है. वैसा कुछ यहां नज़र नहीं आ रहा है.

"आप नहीं खेले, अच्छा लगा", शाहीन शाह आफरीदी से भारतीय फैन की बातचीत का Video हुआ वायरल


विराट कोहली की पोस्ट पर डेविड वॉर्नर ने किया कॉमेंट, तो अनुष्का को लेकर भिड़ गए फैंस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IND vs PAK :: एशिया कप में फिर होगा महामुकाबला, रोहित-विराट ने बनाया है पाक को हराने का सीक्रेट प्लान, तस्वीरें आई सामने