"आप नहीं खेले, अच्छा लगा", शाहीन शाह आफरीदी से भारतीय फैन की बातचीत का Video हुआ वायरल

टी-20 विश्व कप 2021 में पाकिस्तान के इस बाएं हाथ के तेज़ गेंदबाज़ ने भारतीय टॉप ऑर्डर को बुरी तरह फ्लॉप कर दिया था और भारत को उस मैच में 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.

IND vs PAK In Asia Cup

नई दिल्ली:

Asia Cup 2022 के अपने पहले ही मैच में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर जीत दर्ज की. इससे पहले दोनों ही टीमों की भिड़ंत टी -20 विश्व कप 2021 में हुई थी. एशिया कप में खेले गए इस मुकाबले में रोहित एंड कंपनी ने बाबर आज़म की सेना के द्वारा दिए गए 148 रन के टारगेट को 19.2 ओवर में चेज करते हुए इस मैच को जीत लिया था. भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच हुए इस मुकाबले से पहले और बाद में दोनों ही देशों के फैंस और खिलाड़ी आपस में एक दूसरे से मिलते हुए नज़र आए. जिनके वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं.

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो और वायरल हुआ है जिसमें एक भारतीय फैन शाहीन शाह आफरीदी (Shaheen Afridi) के साथ बातचीत और हंसी मज़ाक करते हुए नज़र आ रहे हैं. दरअसल शाहीन अफरीदी एशिया कप 2022 से चोट के चलते बाहर हो गए थे, जिसके बाद उनके स्थान पर युवा पेसर नसीम शाह को टीम में शामिल किया गया था. बता दें कि टी-20 विश्व कप 2021 में पाकिस्तान के इस बाएं हाथ के तेज़ गेंदबाज़ ने भारतीय टॉप ऑर्डर को बुरी तरह फ्लॉप कर दिया था और भारत को उस मैच में 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.

आप नहीं खेले तो बच गए


वायरल हुए वीडियो में एक भारतीय फैन शाहीन शाह से बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं और कह रहे हैं कि "आप नहीं खेले, अच्छा लगा, बच गए". इसके बाद शाहीन अफरीदी भी हंसने लगे. बातचीत का ये वीडियो फैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है. भारत और पाकिस्तान के बीच अब अगली भिडंत रविवार को सुपर -4 में होगी.

वीडियो को लोग जमकर पसद कर रहे हैं.

IND vs PAK :: एशिया कप में फिर होगा महामुकाबला, रोहित-विराट ने बनाया है पाक को हराने का सीक्रेट प्लान, तस्वीरें आई सामने

VIDEO: हांगकांग के एहसान खान ने लिया बाबर आजम का ऐसा कैच, देखकर दंग रह गया नंबर 1 बल्लेबाज

इंग्लैंड को लगा बहुत बड़ा झटका, बैर्यस्टो विश्व कप से हुए बाहर, टीम रोहित के लिए है बड़ा सबक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       





अन्य खबरें