विराट कोहली की पोस्ट पर डेविड वॉर्नर ने किया कमेंट, तो अनुष्का को लेकर भिड़ गए फैंस

विराट कोहली ने हाल ही में पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए प्यार दिखाते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिस पर ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर ने भी कॉमेंट किया. लेकिन फैंस ने ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज के कॉमेंट का गलत मतलब निकलते हुए वॉर्नर को ट्रोल करना शुरू कर दिया. जिसके बाद विराट कोहली को भी सामने आना पड़ा.

विराट कोहली की पोस्ट पर डेविड वॉर्नर ने किया कमेंट, तो अनुष्का को लेकर भिड़ गए फैंस

Virat Kohli and Anushka Sharma

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli Anushka Sharma) ने हाल ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए प्यार दिखाते हुए एक पोस्ट शेयर की थी. जिसे सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किया जा रहा है. इसी बीच इस पोस्ट पर ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने भी कॉमेंट किया. लेकिन फैंस ने ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज के कॉमेंट का गलत मतलब निकलते हुए वॉर्नर को ट्रोल करना शुरू कर दिया. जिसके बाद विराट कोहली ने एक कॉमेंट किया और भ्रमित करने वाले फैंस को चुप करा दिया. 

क्या है पूरा मामला?
विराट कोहली का पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए प्यार किसी से छुपा नहीं है. विराट किसी न किसी तरह से अपनी पत्नी के लिए प्यार दिखाते हुए नज़र आ ही जाते है. ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ जब विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के लिए “मेरा प्यार मेरी दुनियां” वाले कैप्शन के साथ एक पोस्ट शेयर की. फैंस को भी विराट का ये अंदाज़ खूब पसंद आया. पोस्ट पर कुछ ही देर में लाखों व्यूज,लाइक्स और कॉमेंट्स आ गए. इसी बीच विराट की इस पोस्ट पर कॉमेंट करने में ऑस्ट्रेलियाई ओपनिंग बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर भी पीछे नहीं रहे और तुरंत कॉमेंट कर दिया कि "लकी मैन, मेट". ये एक साधारण कॉमेंट था, लेकिन कुछ ट्रॉलर्स ने इस कॉमेंट का कुछ और ही अर्थ निकलते हुए डेविड वॉर्नर को ट्रोल करना शुरू कर दिया. जिसके बाद वॉर्नर को इसका स्पष्टीकरण देने के लिए सामने आना पड़ा.

कोहली ने किया समर्थन
वॉर्नर ने सवाल करने वाले एक फैन से कहा कि मेरे कहने का अर्थ था कि हम बहुत भाग्यशाली हैं, कि हमारे पास सहायक पत्नियां हैं, जबकि एक ओर फैन को जवाब देते हुए वॉर्नर ने कहा कि ये एक कहावत है जिसे हम ऑस्ट्रेलिया में इस्तेमाल करते हैं. जैसे कि मैं कहूंगा कि मैं भाग्यशाली हूं, कैंडिस वॉर्नर के लिए. इसलिए जब हम दूसरों से ऐसा कहते हैं तो कहा जाता है कि “आप भाग्यशाली हैं दोस्त, या आप धन्य हैं दोस्त”. वॉर्नर ने जब पूरी बात का स्पष्टीकरण दिया तो उनके सपोर्ट में कई फैंस आए. लेकिन कमाल तो तब हुआ जब विराट कोहली भी इस बीच आ गए और कहा कि मुझे पता है दोस्त. कोहली के कहने का मतलब था कि आपको स्पष्टीकरण देने की ज़रूरत नहीं है. आपको बात दें कि ऑस्ट्रेलिया के आगामी भारत दौरे पर हम भारत और ऑस्ट्रेलिया के इन दोनों स्टार प्लेयर्स को एक दूसरे के खिलाफ़ खेलते हुए देखे  पाएंगे.


यह भी पढ़ें: 

IND vs PAK :: एशिया कप में फिर होगा महामुकाबला, रोहित-विराट ने बनाया है पाक को हराने का सीक्रेट प्लान, तस्वीरें आई सामने

VIDEO: हांगकांग के एहसान खान ने लिया बाबर आजम का ऐसा कैच, देखकर दंग रह गया नंबर 1 बल्लेबाज

इंग्लैंड को लगा बहुत बड़ा झटका, बैर्यस्टो विश्व कप से हुए बाहर, टीम रोहित के लिए है बड़ा सबक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com