15 मई को खुलेगा Go Digit का IPO, प्राइस बैंड 258- 272 रुपये प्रति शेयर तय, जानें डिटेल्स

Digit General Insurance IPO Date, Price, GMP, Details: बता दें कि क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा कंपनी के निवेशकों में शामिल हैं. वे आईपीओ में कोई शेयर नहीं बेच रहे हैं.

15 मई को खुलेगा Go Digit का IPO, प्राइस बैंड 258- 272 रुपये प्रति शेयर तय, जानें डिटेल्स

Go Digit General Insurance IPO: कंपनी में गो डिजिट इंफोवर्क्स सर्विसेज की 83.3 फीसदी हिस्सेदारी है.

नई दिल्ली:

जनरल इंश्योरेंस कंपनी गो डिजिटल जनरल इंश्योरेंस लिमिटेड (Go Digit General Insurance IPO) ने शुक्रवार को 2,651 करोड़ रुपये के आईपीओ के लिए प्राइस बैंड 258 रुपये से 272 रुपये प्रति शेयर तय किया. कर्नाडा के फेयरफैक्स ग्रुप के समर्थन वाली कंपनी ने कहा कि आईपीओ 15 मई को खुलेगा और इसके लिए 17 मई तक आवेदन दिये जा सकेंगे. हालांकि, एंकर निवेशकों के लिए यह आईपीओ 14 मई को खुलेगा.

गो डिजिट (Go Digit IPO) के प्रस्तावित आईपीओ के तहत 1,125 करोड़ रुपये के नये इक्विटी शेयर जारी किये जाएंगे. वहीं प्रमोटर गो डिजिट इंफोवर्क्स सर्विसेज और मौजूदा शेयरधारक 1,490 करोड़ रुपये के 5.47 करोड़ इक्विटी शेयरों की बिक्री पेशकश (ओएफएस) लाएंगे. प्राइस बैंड के उच्च स्तर पर आईपीओ का आकार 2,615 करोड़ रुपये बैठता है.

कंपनी में गो डिजिट इंफोवर्क्स सर्विसेज की 83.3 फीसदी हिस्सेदारी है. इस आईपीओ से प्राप्त आय का उपयोग कंपनी के पूंजी आधार को बढ़ाने और ‘सॉल्वेंसी मार्जिन' को बनाये रखने तथा सामान्य कंपनी उद्देश्यों के लिए किया जाएगा.

बता दें कि क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा कंपनी के निवेशकों में शामिल हैं. वे आईपीओ में कोई वे आईपीओ में कोई शेयर नहीं बेच रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com