कोरोना के कारण भारतीय मुक्केबाजी महासंघ के चुनाव को स्थगित किया गया

भारतीय मुक्केबाजी महासंघ ने कोरोना महामारी के कारण 18 दिसंबर को होने वाले चुनाव स्थगित कर दिये हैं. एजीएम गुरूग्राम में महासंघ के मुख्यालय पर होनी थी लेकिन अधिकांश प्रदेश संघों ने कोरोना महामारी के कारण इसे स्थगित करने की मांग की है

कोरोना के कारण भारतीय मुक्केबाजी महासंघ के चुनाव को स्थगित किया गया

कोरोना के कारण भारतीय मुक्केबाजी महासंघ के चुनाव को स्थगित किया गया

भारतीय मुक्केबाजी महासंघ ने कोरोना महामारी (COVID-19) के कारण 18 दिसंबर को होने वाले चुनाव स्थगित (Boxing federation elections) कर दिये हैं. एजीएम गुरूग्राम में महासंघ के मुख्यालय पर होनी थी लेकिन अधिकांश प्रदेश संघों ने कोरोना महामारी के कारण इसे स्थगित करने की मांग की है. ये चुनाव पहले सितंबर में होने थे लेकिन कोरोना महामारी के कारण स्थगित कर दिये गए थे,.बीएफआई अध्यक्ष अजय सिंह ने राज्य संघों के अध्यक्षों और सचिवों को भेजे पत्र में लिखा ,‘‘ बीएफआई ने निर्वाचन अधिकारी जस्टिस राजेश टंडन को लिखे पत्र में महामारी के कारण चुनाव स्थगित करने का अनुरोध किया है. बीएफआई को खेल मंत्रालय से मान्यता लेने के लिये इस साल के आखिर तक चुनाव कराने होंगे.  समझा जाता है कि निर्वाचन अधिकारी ने उनका अनुरोध मान लिया है.

भारतीय ओलंपिक संघ ने भी इसकी पुष्टि की है. सूत्र ने कहा ,‘‘ बीएफआई एजीएम और चुनाव जो 18 दिसंबर को होने थे, अब स्थगित कर दिये गए हैं.  एजीएम और चुनाव की तारीखों की घोषणा बाद में अलग से की जायेगी. चुनाव में सिंह की टक्कर मुंबई क्रिकेट संघ के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा नेता आशीष शेलार से होनी है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com