बिहार चुनाव : राहुल गांधी ने बताई EVM की नई परिभाषा तो चिराग पासवान बोले 'शुभ संकेत', दिया ये जवाब 

चिराग पासवान का बयान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की टिप्पणी पर आया. राहुल गांधी ने ईवीएम पर सवाल उठाते हुए कहा, "ईवीएम, ईवीएम नहीं है बल्कि MVM-मोदी वोटिंग मशीन- है." 

बिहार चुनाव : राहुल गांधी ने बताई EVM की नई परिभाषा तो चिराग पासवान बोले 'शुभ संकेत', दिया ये जवाब 

राहुल गांधी के ईवीएम वाले तंज पर चिराग पासवान का पलटवार (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) के बीच लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने गुरुवार को विपक्ष पर निशाना साधा. दरअसल, कांग्रेस (Congress) और महागठबंधन (Mahagathbandhan) ने इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (EVM) को लेकर सवाल उठाए, जिस पर चिराग पासवान ने जवाब देते हुए कहा कि यह दर्शाता है कि विपक्ष ने बिहार विधानसभा चुनाव में अपनी हार स्वीकार कर ली है और इसे बीजेपी और लोजपा के लिए अच्छे संकेत करार दिया है. 

चिराग पासवान का यह बयान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की टिप्पणी पर आया. राहुल गांधी ने ईवीएम पर सवाल उठाते हुए कहा, "ईवीएम, ईवीएम नहीं है बल्कि MVM-मोदी वोटिंग मशीन- है." 

चिराग पासवान ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा, "मैं उनके बयान पर टिप्पणी नहीं करूंगा, लेकिन जब-जब कांग्रेस या महागठबंधन के लोग EVM पर सवाल उठाते हैं तो इसका मतलब होता है कि उन्होंने अपनी हार स्वीकार कर ली है क्योंकि ये सवाल वो वहां नहीं उठाते जहां उनकी सरकार बनी है. यह बीजेपी और एलजेपी के लिए अच्छे संकेत हैं क्योंकि विपक्ष ने अपनी हार स्वीकार कर ली है और अब वे बहाने ढूंढने में लगे हैं."


बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी ने 243 विधानसभा सीटों में से 130 से ज्यादा पर अपने उम्मीदवार मैदान में उतारे हैं. लोजपा ने अधिकांश उम्मीदवार जनता दल यूनाइटेड (JDU) के खिलाफ उतारे हैं. 

वीडियो: बिहार में घुसपैठियों के मुद्दे पर योगी से भिड़े नीतीश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com