यूपी विधानसभा चुनाव : बुंदेलखंड में आज मायावती और अखिलेश यादव लगाएंगे जोर

यूपी विधानसभा चुनाव : बुंदेलखंड में आज मायावती और अखिलेश यादव लगाएंगे जोर

उत्तर प्रदेश में शनिवार को मायावती और अखिलेश यादव बुंदेलखंड में चुनाव प्रचार करेंगे.

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार की सिलसिला जारी है. शनिवार को बीजेपी की ओर से पार्टी अध्यक्ष अमित शाह अनेक रैलियों को संबोधित करेंगे. समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए पार्टी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव प्रचार को गति देंगे. शनिवार को  बुंदेलखंड के कई क्षेत्रों में उनकी चुनावी सभाएं होंगी. बसपा सुप्रीमो मायावती बुंदेलखंड के झांसी और बांदा जिले में पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में जनमत तैयार करने के लिए जोर लगाएंगी. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की शनिवार को कोई चुनावी रैली नहीं होगी.

शनिवार 18 फरवरी को भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह दोपहर 12 बजे बलरामपुर में छोटा परेड मैदान पर रैली को संबोधित करेंगे. शाह दोपहर एक बजे श्रावस्ती के इकौना मेंज गजीत इंटर कॉलेज में सभा को संबोधित करेंगे. वे बहराइच के कैसरगंज में दोपहर ढाई बजे और फैज़ाबाद के रुदौली क्षेत्र में साढ़े तीन बजे रैलियों को संबोधित करेंगे.

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों के प्रचार के लिए उरई, जालौन में सुबह 10:45 बजे रैली को संबोधित करेंगे. अखिलेश चरखारी, महोबा में 11:55 बजे, हमीरपुर में 12:55 बजे, बांदा के बबेरू क्षेत्र में 2:00 बजे और  चित्रकूट में 2:50 बजे सभाओं को संबोधित करेंगे.

एआईसीसी के मुताबिक शनिवार को कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी किसी प्रचार कार्यक्रम में भाग नहीं लेंगे. बहुजन समाज पार्टी प्रमुख पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पार्टी प्रत्याशियों के प्रचार के लिए झांसी और बांदा जिले का दौरा करेंगी. मायावती इन जिलों के विभिन्न क्षेत्रों में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com