युजवेंद्र चहल के पिता देख रहे थे टीवी, बंद किया तो गुस्से में क्रिकेटर को मारी जोरदार लात, देखें Viral Video

Yuzvendra Chahal टिकटॉक (TikTok) पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. इस बार उन्होंने अपने पिता के साथ टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) बनाया, जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. चहल ने पिता के साथ ऐसा मजाक किया, जिसके बाद उनके पिता ने चहल को जोरदार लात मारी. 

युजवेंद्र चहल के पिता देख रहे थे टीवी, बंद किया तो गुस्से में क्रिकेटर को मारी जोरदार लात, देखें Viral Video

युजवेंद्र चहल ने पिता के साथ किया ऐसा मजाक, गुस्से में पिता ने मारी जोरदार लात... देखें Video

टीम इंडिया के शानदार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते क्रिकेट मैच नहीं हो रहे हैं, ऐसे में खिलाड़ी पर ही हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) घर पर रहकर सोशल मीडिया (Social Media) पर मजेदार वीडियो (Funny Video) शेयर कर लोगों को इंटरटेन कर रहे हैं. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) टिकटॉक (TikTok) पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. इस बार उन्होंने अपने पिता के साथ टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) बनाया, जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. चहल ने पिता के साथ ऐसा मजाक किया, जिसके बाद उनके पिता ने चहल को जोरदार लात मारी. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) जमीन पर बैठे हैं और उनके पिता सोफे पर बैठकर क्रिकेट मैच देख रहे होते हैं. जैसे ही टीम इंडिया जीतती हैं तो वो टीवी बंद करके जश्न मनाने लगते हैं. जैसे ही टीवी बंद हुई तो उनके पिता गुस्सा गए और क्रिकेटर को जोरदार लात मारी.

देखें TikTok Viral Video:

@yuzvendrachahal

Don't mess with your dad @tiktok_india ##foryou##fyp

♬ Hooo! Haaa! - Bikrant Tiwari

टिकटॉक पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. युजवेंद्र चहल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'अपने पिता से कभी ऐसा नहीं करना...' टिकटॉक पर इस वीडियो के अब तक 6 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 5 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं.

कोरोनावायरस के चलते सभी इंटरनेशनल मैच स्थगित कर दिए गए हैं. आईपीएल को भी 15 अप्रैल के लिए स्थगित कर दिया गया है. ऐसे में खिलाड़ी घर पर हैं और मजेदार वीडियो शेयर कर लोगों को इंटरटेन कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. यहां Covid-19 संक्रमितों का कुल आंकड़ा बढ़कर 74,000 के पार पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से बुधवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोनावायरस से अब तक 2415 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमितों की संख्या 74,281 हो गई है.