एक मटके पानी के लिए जान का खतरा, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला VIDEO

आपने मेले में रस्सी पर बैलेंस करते कई लड़कियों को देखा होगा, जो गजब के करतब दिखाती हैं. आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें महिलाएं सिर पर घड़ा रखकर पतली सी डंडी पर चलती नजर आ रही हैं और नीचे तेज नदी बह रही है.

एक मटके पानी के लिए जान का खतरा, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला VIDEO

बहती हुई नदी के ऊपर पतले डंडे पर मटका उठाएं चल रही महिलाएं, देखें VIDEO VIRAL

खिड़की या बालकनी में बैठकर बारिश के मजे लेना बहुत अच्छा लगता है, लेकिन जरा उन लोगों से पूछिए जिनके लिए बारिश (Rain) की वजह से अपना जीवन यापन करना मुश्किल हो जाता है. कुछ इसी तरह से एक वीडियो (Video) इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है, जिसमें बारिश की वजह से नदी नाले उफान (women crossing river carrying) पर है और इन नदी पर से तीन महिलाएं पतली सी डंडी पर चलती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में महिलाओं के सिर पर भारी भारी मटके भी रखें हैं. महिलाओं के यह संघर्ष का वीडियो (video of women struggle) वाकई रोंगटे खड़े कर देने वाला है. आइए आपको भी दिखाते हैं महिलाओं की स्ट्रगल का यह वीडियो.

यहां देखें वीडियो

महिलाओं का इंस्पिरेशनल वीडियो (women inspirational video)

इंस्टाग्राम पर rvcjinsta नाम से बने पेज पर महिलाओं का यह वीडियो शेयर किया गया है. इसे पोस्ट करके लिखा गया है- 'संघर्ष भरी जिंदगी.' महिलाओं के इस वीडियो (video) में आप देख सकते हैं कि बारिश (Rain) की वजह से रास्ता बंद हो गया है और दो रास्तों के बीच में से तेज नदी बह रही है. ऐसे में महिलाओं को रास्ता पार करने के लिए पतली सी डंडी पर से होकर गुजरना पड़ रहा है. यह महिलाएं अपने सिर पर भारी पानी का मटका रखी हुई है और बड़े ही आराम से रास्ते को पार करती हुई नजर आ रही है.

यही है असली भारत (this is real india)

इंस्टाग्राम पर महिलाओं के रास्ता पार करने का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक 2.69 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'जिंदगी आसान नहीं है.' तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, 'हम 2 तरीके के भारत में रहते हैं और हमारी प्रॉब्लम इनके सामने कुछ भी नहीं है.' दूसरे यूजर्स ने लिखा कि, 'इसने मेरा दिल पिघला दिया.' साथ ही एक आंसू वाला इमोजी शेयर किया गया. तो किसी ने लिखा कि, 'औरतों की इज्जत करें.'

* ""छुट्टियों पर जाने से वाइफ ने किया मना तो इस तरह पति ने निकाला गजब का जुगाड़
* 'कभी देखी है गलत पार्किंग की ऐसी सजा, ट्रैफिक पुलिस ने क्रेन से स्कूटी समेत मालिक को हवा में उठाया!
* "बारिश में महिला ने बुलाई Uber कैब, आने के सवाल पर ड्राइवर बोला- 'क्या करूं, मन नहीं करता'

देखें वीडियो- विद्या बालन मुंबई में हुईं स्पॉट, दिखा अलग अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com