विज्ञापन

नहीं देखा होगा माइक्रोवेव का ऐसा इस्तेमाल, वीडियो देख लोग बोले- महिला के दिमाग की दाद देनी पड़ेगी

हाल ही में वायरल इस वीडियो में एक महिला अपनी क्रिएटिविटी स्किल्स के लिए सोशल मीडिया पर खूब तारीफें बटोर रही हैं. वीडियो देख चुके लोग महिला की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

नहीं देखा होगा माइक्रोवेव का ऐसा इस्तेमाल, वीडियो देख लोग बोले- महिला के दिमाग की दाद देनी पड़ेगी

इंटरनेट की दुनिया बड़ी ही कमाल की है. यहां किसी भी कला और टैलेंट को फेमस होने के लिए किसी की मदद की जरूरत नहीं पड़ती. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक महिला अपनी क्रिएटिविटी स्किल्स के लिए सोशल मीडिया पर खूब तारीफें बटोर रही हैं. आपने ऐसे कई सारे लोगों को सोशल मीडिया पर देखा होगा, जो अपनी कला से ऐसे-ऐसे तरीके ईजाद करते हैं, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता. हाल ही में एक महिला ने भी कुछ ऐसा ही कर दिखाया है, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में है. दरअसल, महिला ने खराब माइक्रोवेव का ऐसा इस्तेमाल किया कि कोई सोच भी नहीं सकता. यकीन न हो तो खुद ही देख लें.

यहां देखें वीडियो

वीडियो की शुरुआत में आपको घर के बाहर बना एक सुंदर सा गार्डन नजर आ रहा होगा. इस गार्डन में एंट्री करते ही पोल पर माइक्रोवेव जैसी दिखने वाली एक चीज है. बस क्रिएटिविटी यहीं है. दरअसल, वो एक माइक्रोवेव ही है जो कि खराब हो चुका है. अब महिला उस खराब माइक्रोवेव का इस्तेमाल एक मेलबॉक्स के तौर पर करती है. बताया जा रहा है कि, महिला अमेरिका के न्यूयॉर्क के क्वींस में रहती है, जिनका यह वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि, वीडियो को सबसे पहले टिकटॉक पर शेयर किया गया था, बाद में ये इंस्टाग्राम पर भी शेयर हुआ.

माइक्रोवेव को बना दिया मेलबॉक्स

यह वीडियो देख चुके सोशल मीडिया यूजर्स इस पर खूब प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं और महिला की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो के टेक्स्ट पर लिखा है, 'POV: आप क्वींस आते हैं और अपनी दादी का मेलबॉक्स देखते हैं.' वीडियो में एक खराब माइक्रोवेव एक स्टैंड पर रखा नजर आ रहा है, जिस पर एक लेबल लगा हुआ है. दरअसल, इस माइक्रोवेव के ऊपर 'मेलबॉक्स' लिखा है और उसके डोर पर नीचे दाईं तरफ एक अन्य लेबल 'खोलने के लिए दबाएं' लिखा है. इस वीडियो को अब तक 4.6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 1 लाख 77 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.

लोगों ने बांधे तारीफों के पुल

वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'महिला के दिमाग की दाद देनी पड़ेगी.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत अच्छी तरह से रिसाइकल किया, बढ़िया काम.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ऑस्ट्रेलिया में ये सामान्य है. फ्रिज, माइक्रोवेव, गैस की बोतलें, ऐसी कोई भी चीज, जिसमें आप कुछ डाल सकते हैं, वह एक मेलबॉक्स है.'

ये Video भी देखें:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मछली है या मगरमच्छ! मछुआरों के जाल में फंसा भयानक विशालकाय जीव, देखकर यूजर्स के उड़े होश, बोले- ये कैसा जानवर है...
नहीं देखा होगा माइक्रोवेव का ऐसा इस्तेमाल, वीडियो देख लोग बोले- महिला के दिमाग की दाद देनी पड़ेगी
9/11 हमले में इस फोटो जर्नलिस्ट ने जान की बाजी लगाकर खींची थी ये खौफनाक तस्वीर, इंटरनेट पर हुई वायरल
Next Article
9/11 हमले में इस फोटो जर्नलिस्ट ने जान की बाजी लगाकर खींची थी ये खौफनाक तस्वीर, इंटरनेट पर हुई वायरल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com