Stone In Air India Flight Meal: देश में बीते कुछ दिनों से विमान कंपनियां चर्चा में हैं. हाल के दिनों में कुछ घटनाओं को लेकर विवादों में चल रहे एयर इंडिया को एक भी फिर फजीहत का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल, एक महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए ये दावा किया है कि, एयर इंडिया की फ्लाइट में परोसे गए खाने में उसे पत्थर का टुकड़ा मिला है. महिला का दावा है कि उसने क्रू मेंबर को भी इस घटना की जानकारी दी थी. वहीं महिला ने इस तरह की लापरवाही पर कड़ी नाराजगी जताई है.
यहां देखें पोस्ट
You don't need resources and money to ensure stone-free food Air India (@airindiain). This is what I received in my food served in the flight AI 215 today. Crew member Ms. Jadon was informed.
— Sarvapriya Sangwan (@DrSarvapriya) January 8, 2023
This kind of negligence is unacceptable. #airIndia pic.twitter.com/L3lGxgrVbz
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर सर्वप्रिय सांगवान नाम की एक यूजर ने अपने हैंडल से कुछ तस्वीर शेयर करते हुए दावा किया है कि, एयर इंडिया की फ्लाइट में परोसे गए खाने में उसे पत्थर का टुकड़ा मिला है. तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'एयर इंडिया आपको पत्थर मुक्त भोजन सुनिश्चित करने के लिए संसाधनों और धन की आवश्यकता नहीं है. आज की उड़ान AI 215 में परोसे गए मेरे भोजन में मुझे यही मिला. क्रू मेंबर जादोन को सूचित किया गया. इस तरह की लापरवाही अस्वीकार्य है.'
You don't need resources and money to ensure stone-free food Air India (@airindiain). This is what I received in my food served in the flight AI 215 today. Crew member Ms. Jadon was informed.
— Sarvapriya Sangwan (@DrSarvapriya) January 8, 2023
This kind of negligence is unacceptable. #airIndia pic.twitter.com/L3lGxgrVbz
वहीं महिला के ट्वीट का जवाब देते हुए एयर इंडिया ने लिखा, 'प्रिय मैम, यह चिंताजनक है और हम इसे तुरंत अपनी कैटरिंग टीम के सामने रख रहे हैं. कृपया हमें इस मामले को देखने के लिए कुछ समय दें. इसे हमारे संज्ञान में लाने के लिए हम आपकी सराहना करते हैं.' कंपनी ने कहा है कि, उसने इस घटना को गंभीरता से लिया है. खाने में पत्थर के लिए कैटरर के खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरू की जाएगी. वायरल हो रही महिला की इस पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.
वहीं गो फर्स्ट एयर की फ्लाइट की बड़ी गलती सामने आई है. 9 जनवरी को Go First की फ्लाइट G8 116 यात्रियों को एयरपोर्ट पर ही छोड़कर चली आई थी. इस मामले में विमानन क्षेत्र की नियामक संस्था DGCA ने गो फर्स्ट एयरलाइंस को रिपोर्ट तलब की है. गो फर्स्ट एयरलाइन के अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए डीजीसीए कहा, उनके विनियामक दायित्वों के उल्लंघन के लिए उनके खिलाफ प्रवर्तन कार्रवाई क्यों न की जाए?
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