Air India की फिर हुई किरकिरी! महिला यात्री को खाने में मिले पत्थर के टुकड़े

Air India Flight: हाल ही में एक महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए ये दावा किया है कि, एयर इंडिया की फ्लाइट में परोसे गए खाने में उसे पत्थर का टुकड़ा मिला है. वहीं महिला ने इस तरह की लापरवाही पर कड़ी नाराजगी जताई है.

Air India की फिर हुई किरकिरी! महिला यात्री को खाने में मिले पत्थर के टुकड़े

Stone In Air India Flight Meal: देश में बीते कुछ दिनों से विमान कंपनियां चर्चा में हैं. हाल के दिनों में कुछ घटनाओं को लेकर विवादों में चल रहे एयर इंडिया को एक भी फिर फजीहत का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल, एक महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए ये दावा किया है कि, एयर इंडिया की फ्लाइट में परोसे गए खाने में उसे पत्थर का टुकड़ा मिला है. महिला का दावा है कि उसने क्रू मेंबर को भी इस घटना की जानकारी दी थी. वहीं महिला ने इस तरह की लापरवाही पर कड़ी नाराजगी जताई है. 

यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर सर्वप्रिय सांगवान नाम की एक यूजर ने अपने हैंडल से कुछ तस्वीर शेयर करते हुए दावा किया है कि, एयर इंडिया की फ्लाइट में परोसे गए खाने में उसे पत्थर का टुकड़ा मिला है. तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'एयर इंडिया आपको पत्थर मुक्त भोजन सुनिश्चित करने के लिए संसाधनों और धन की आवश्यकता नहीं है. आज की उड़ान AI 215 में परोसे गए मेरे भोजन में मुझे यही मिला. क्रू मेंबर जादोन को सूचित किया गया. इस तरह की लापरवाही अस्वीकार्य है.'

वहीं महिला के ट्वीट का जवाब देते हुए एयर इंडिया ने लिखा, 'प्रिय मैम, यह चिंताजनक है और हम इसे तुरंत अपनी कैटरिंग टीम के सामने रख रहे हैं. कृपया हमें इस मामले को देखने के लिए कुछ समय दें. इसे हमारे संज्ञान में लाने के लिए हम आपकी सराहना करते हैं.' कंपनी ने कहा है कि, उसने इस घटना को गंभीरता से लिया है. खाने में पत्थर के लिए कैटरर के खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरू की जाएगी. वायरल हो रही महिला की इस पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं गो फर्स्ट एयर की फ्लाइट की बड़ी गलती सामने आई है. 9 जनवरी को Go First की फ्लाइट G8 116 यात्रियों को एयरपोर्ट पर ही छोड़कर चली आई थी. इस मामले में विमानन क्षेत्र की नियामक संस्था DGCA ने गो फर्स्ट एयरलाइंस को रिपोर्ट तलब की है. गो फर्स्ट एयरलाइन के अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए डीजीसीए कहा, उनके विनियामक दायित्वों के उल्लंघन के लिए उनके खिलाफ प्रवर्तन कार्रवाई क्यों न की जाए?