फूड डिलीवरी करने सिंगापुर से अंटार्कटिका पहुंची महिला, बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

Worlds Longest Food Delivery: वीडियो में उन्हें हाथ में खाने का पैकेट लिए हुए 30,000 किलोमीटर का सफर तय करते हुए देखा जा सकता है.

फूड डिलीवरी करने सिंगापुर से अंटार्कटिका पहुंची महिला, बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

फूड डिलीवरी करने सिंगापुर से अंटार्कटिका पहुंची महिला

Worlds Longest Food Delivery: सिंगापुर (Singapore) की एक महिला अंटार्कटिका (Antarctica) में अपने ग्राहक को भोजन देने के लिए इतनी दूर चली गई. उसने 30,000 किमी और 4 महाद्वीपों में सिंगापुर से अंटार्कटिका (Singapore to Antarctica) तक दुनिया की सबसे लंबी भोजन डिलीवरी (world's longest food delivery) की. मानसा गोपाल (Maanasa Gopal) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अंटार्कटिका में भोजन पहुंचाने की अपनी यात्रा का एक वीडियो शेयर किया है.

वीडियो में उन्हें हाथ में खाने का पैकेट लिए हुए 30,000 किलोमीटर का सफर तय करते हुए देखा जा सकता है. वह सिंगापुर से शुरू हुई, फिर हैम्बर्ग की यात्रा करती है, उसके बाद ब्यूनस एरेस और उशुआइया और फिर अंटार्कटिका पहुंचती है. क्लिप में मानसा को कई बर्फीले और कीचड़ भरे रास्तों को पार करते हुए दिखाया गया है. और अंत में, वह अपने ग्राहक को खाना डिलीवर करती है.

पोस्ट में, उन्होंने लिखा, "आज, मैंने सिंगापुर से अंटार्कटिका के लिए एक विशेष भोजन डिलीवरी की! इसे पूरा करने के लिए @foodpandasg पर अद्भुत लोगों के साथ साझेदारी करने के लिए बहुत उत्साहित हूं. ऐसा हमेशा नहीं होता कि पृथ्वी पर सबसे दूरस्थ स्थानों में से एक के लिए! आपको 30,000  किमी चार महाद्वीप की दूरी तय करके सिंगापुर के जायके वितरित करने को मिलते हैं."

देखें Video:

एक अन्य पोस्ट में, उसने खुलासा किया कि 2021 में वह अपने अंटार्कटिक अभियान के लिए धन जुटाने की कोशिश कर रही थी और वह इसे प्रायोजित करने के लिए एक ब्रांड प्राप्त करना चाहती थी. उसने कहा कि एक महीने पहले उसे फूड पांडा से जवाब मिला और ब्रांड ऐसा करना चाहता था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को कई कमेंट के साथ 38,000 से अधिक बार देखा गया है. एक यूजर ने कमेंट किया, "अविश्वसनीय," दूसरे यूजर ने लिखा, "पागल." तीसरे ने लिखा, "वाह ... आपने एक उत्कृष्ट प्रतिबद्ध कार्य किया और इतिहास में पहली बार एसजीपी से अंटार्कटिका तक इतनी लंबी डिलीवरी के लिए."

Featured Video Of The Day

दिल्ली में महबूबा मुफ्ती को पुलिस ने हिरासत में लिया