हाई हील्स पहनकर महिला ने दिखाए कमाल के करतब, वीडियो देख हर कोई रह गया दंग

हाई हील्स वाले जूते (High Heels Boots) पहनकर कर चलना कितना मुश्किल है, इससे ज्यादातर लोग अच्छे से वाकिफ होंगे. लेकिन एक महिला ने हाई हील्स में ऐसा कमाल का रिकॉर्ड बनाया, जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे.

हाई हील्स पहनकर महिला ने दिखाए कमाल के करतब, वीडियो देख हर कोई रह गया दंग

हाई हील्स में करतब करती महिला

नई दिल्ली:

भले ही कई महिलाएं अभी भी हाई हील्स (High Heels) को बड़े शौक से पहनती हों. लेकिन कुछ ऐसी महिलाएं भी है, जिन्हें हाई हील्स बिल्कुल पसंद नहीं होती. वजह साफ है कि हाई हील्स वाले जूते चप्पल पैरों में दर्द की मुख्य वजह होते हैं. ऐसे में कई महिलाएं हाई हील्स वाले बूट या फिर जूते-चप्पल पहनने से बचती है. अब सोचिए इन्हीं हाई हील्स को पहनकर कोई वर्ल्ड रिकॉर्ड (World Record) बना दें तो उसमें कोई तो हुनर होगा. जी हां, एक महिला ने हाई हील्स में ऐसा रिकॉर्ड बनाया जो यकीनन कमाल है.

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स (Guinness World Record) ने सोशल मीडिया पर महिला के इस रिकॉर्ड का वीडियो (Video) भी शेयर किया है. सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक महिला हाई हील्स पहने हुए रस्सी पर कूद रही है. कैलिफोर्निया में सांता मोनिका बीच पर किए गए स्टंट (Stunt) में महिला ने हाई हील्स पहनकर भी हैरतअंगेज स्टंट आसानी से कर दिखाए. स्टंट करते हुए महिला पूरे समय मुस्कुराती हुई दिखाई दी. जिसे देख अंदाजा हो रहा है कि महिला को हाई हील्स में कोई दिक्कत नहीं हुई.

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: कच्चा बादाम गाने वाले सिंगर को सताने लगा था ये डर, इसलिए अब मूंगफली बेचना किया बंद

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा, 'Most bum bounces in high heels on a slackline in one min ????25 by @ olga.henry" वीडियो वायरल हो गया है, और लोग महिला के इस अद्भुत कौशल से काफी प्रभावित दिखे. इस वीडियो को तकरीबन 16 घंटे पहले पोस्ट किया गया था. तब से लेकर अब तक इसे 29,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो (Video) को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि मेरे लिए तो हाई हील्स में चलना भी दूभर है मगर वीडियो में दिख रही महिला ने हाई हील्स में कमाल का करतब दिखाया.

ये भी देखें: कपल लुक: बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं रकुल प्रीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com