कच्चा बादाम गाने वाले सिंगर को सताने लगा था ये डर, इसलिए अब मूंगफली बेचना किया बंद

कच्चा बादाम गाने की प्रसिद्धी भुवन को भले ही एक पल के लिए ये सब सपना लगे. लेकिन अब उन्हें भी इस बात का इल्म हो चुका है कि अब वो कोई आम शख्स नहीं रह गए. हाल ही में भुबन ने कहा कि अब उन्होंने मूंगफली (Peanuts) बेचनी बंद कर दी है.

कच्चा बादाम गाने वाले सिंगर को सताने लगा था ये डर, इसलिए अब मूंगफली बेचना किया बंद

भुबन कच्चा बादाम गाना गाकर सोशल मीडिया स्टार बन चुके हैं.

नई दिल्ली:

अक्सर कहा जाता है कि पता नहीं कब किसकी किस्मत पलट जाए. लेकिन जब से लोगों के बीच सोशल मीडिया (Social Media) ने अपनी पहचान बनाई है. तब से तो हमने कई ऐसे लोगों की तकदीर पलटती देखी है जो मुफलिसी में अपनी जिंदगी गुजार रहे थे. ऐसा ही कुछ हुआ है कच्चा बादाम सॉन्ग (Kacha Badam Song) को गाने वाले भुबन बादायकर (Bhuban Badyakar) के साथ भी. जिस गाने के साथ भुबन जैसे-तैसे अपनी दो वक्त की रोटी का बंदोबस्त करते थे, उसी गाने ने उन्हें दुनिया में अलग शोहरत दिला दी.

भुबन को भले ही एक पल के लिए ये सब सपना लगे. लेकिन अब उन्हें भी इस बात का इल्म हो चुका है कि अब वो कोई आम शख्स नहीं रह गए. हाल ही में भुबन ने कहा कि अब उन्होंने मूंगफली (Peanuts) बेचनी बंद कर दी है. भुबन बादायकर (Bhuban Badyakar) ने एक निजी चैनल से बातचीत में बताया कि मैंने अब मूंगफली बेचना बंद कर दिया है, क्योंकि अब मैं एक कलाकार (Artist) बनना चाहता हूं, मैं अब एक सेलिब्रिटी बन गया हूं. अगर मैं एक सेलिब्रिटी के रूप में मूंगफली बेचने जाता हूं, तो मुझे यकीनन अपमान का सामना करना पड़ेगा. ऐसे में मेरे पड़ोसियों ने भी मुझसे कहा कि बाहर मत जाओ, कहीं ऐसा न हो कि कोई मेरा अपहरण कर ले.

ये भी पढ़ें: लोगों के जी का जंजाल बनी ये वायरल तस्वीर, दिमाग के घोड़े दौड़ाने पर भी नहीं मिला रहा सही जवाब

कुछ दिन पहले तक भुबन गली-गली में मूंगफली (Peanuts) बेचते थे. लेकिन इंटरनेट (Internet) की दुनिया ने उनकी किस्मत ही पलटकर रख दी. भुबन के गाने (Song) ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. जिसके बाद उन्हें एक म्यूजिक कंपनी ने लाखों रुपये दिए हैं, वहीं उनको कई नए ऑफर भी मिल रहे हैं. इससे पहले भुबन ने कोलकाता में एक नाइट शो भी किया जहां उन्होंने अपना वायरल कच्चा बादाम गीत गाया. तब उन्होंने लोगों से कहा कि मैं यहां आप लोगों तक पहुंचने में सक्षम हो पाया क्योंकि आप सभी ने मुझ पर इतना प्यार बरसाया है, मेरे पास खुद को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं.

ये भी देखें: बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और शिवानी दांडेकर शादी के बंधन में बंधे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com