मछुआरे ने पकड़ी अजीबोगरीब मछली, इंसानों जैसे दांत वाली मछली को देख हैरान रह गए लोग - देखें Photo

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक अजीबोगरीब मछली की चर्चा छाई हुई है, जो देखने में काफी डरावनी है, और इसकी सबसे खास बात ये हैं कि इसके दांत बिल्कुल इसांनों के दांत जैसे हैं.

मछुआरे ने पकड़ी अजीबोगरीब मछली, इंसानों जैसे दांत वाली मछली को देख हैरान रह गए लोग - देखें Photo

मछुआरे ने पकड़ी अजीबोगरीब मछली, इंसानों जैसे दांत वाली मछली को देख हैरान रह गए लोग

दुनिया में बहुत सी अजीबोगरीब चीजें (Weird Things) देखने को मिलती हैं, जो पल भर में हमारा ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. दुनिया में न जाने कितने अजीबोगरीब जानवर और पक्षी हैं, जिनके बारे में न तो हम कुछ जानते हैं और न हमने भी उन्हें देखा होगा. भले ही हमने कई अजीबोगरीब चीजें देखी हों लेकिन कई बार ऐसे जीव-जंतु या वस्तु हमारे सामने आ ही जाते हैं, जिन्हें देखकर हम हैरान रह जाते हैं. ऐसा ही कुछ सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक अजीबोगरीब मछली की चर्चा छाई हुई है, जो देखने में काफी डरावनी है, और इसकी सबसे खास बात ये हैं कि इसके दांत बिल्कुल इसांनों के दांत जैसे हैं.

देखें Photo:

सोशल मीडिया पर इस मछली की फोटो काफी वायरल हो रही है और लोग इस मछली को इंसानों जैसे दांत वाली मछली बता रहे हैं. दरअसल, एक मछुआरे को हाल ही में एक अजीबोगरीब मछली (Weird Fish) मिली है. वो हमेशा की तरह समुद्र में मछलियां पकड़ने गया था, लेकिन इस दौरान उसके हाथ लग गई ये अजीबोगरीब मछली. इस मछली को देखकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे, क्योंकि ये देखने में है ही इतनी अजीब. इस मछली के दांत बिल्कुल इंसानों के दांत जैसे हैं (Fish With Human Like Teeth) इसलिए इसकी तुलना इंसानों से की जा रही है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि यह मछली अमेरिका (America) के आउटर बैंक्स में पकड़ी गई है. जेनेट पीयर (Jennette Pier) ने इसकी वायरल फोटो (Viral Photo) फेसबुक (Facebook) पर शेयर की है. इस मछली को शीप्स हेड फिश (Sheepshead Fish) बताया जा रहा है. सिर्फ दांत ही नहीं, इसके मसूड़े भी इंसानों की तरह हैं. इससे उसे कई तरह के समुद्री जीवों को चबाने में मदद मिलती है. माथन मार्टिन नाम के मछुआरे ने इस मछली को पकड़ने के बाद बताया, कि यह काफी स्वादिष्ट भी होती है.