विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 28, 2022

सांप के साथ Selfie ले रहा था शख्स, लोग बोले- 'जिंदा है या गया'

Selfie with Snake Viral Video: जहां लोग सांप को देखते ही रास्ता बदलकर उल्टे पैर भागने को मजबूर हो जाते हैं, वहां एक शख्स बड़े ही कूल तरीके से बिना डरे जहरीले सांप के साथ पोज देते हुए सेल्फी लेता नजर आ रहा है. वाकई वीडियो देखने के बाद आप का भी सिर चकरा जाएगा.

Read Time: 4 mins
सांप के साथ Selfie ले रहा था शख्स, लोग बोले- 'जिंदा है या गया'
सांप के साथ कुछ इस तरह सेल्फी ले रहा था शख्स, देखें VIDEO

Viral Selfie With Snake Video: आजकल लोगों में सेल्फी का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है. कुछ लोगों को जहां मौका मिलता है, वहीं देखते ही देखते एक के बाद ढेरों सेल्फी एल्बम बना लेते हैं. कुछ लोग जानवरों के साथ भी सेल्फी (Selfie) लेते दिखाई देते हैं, तो कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो अपनी जान जोखिम में डालकर अपने शौक को पूरा करने में लग जाते हैं, जो खतरनाक होने के साथ-साथ जानलेवा भी साबित हो सकता है. इसका अंदाजा आप हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो (Shocking Video) को देखकर लगा सकते हैं, जिसमें एक शख्स जहरीले सांप (Snake Ka Video) के साथ सेल्फी लेता नजर आ रहा है, जिसके बारे में आप अंदाज भी नहीं लगा सकते. सेल्फी तो दूर की बात है, तो सांप को देख रास्ता बदल लेते हैं, ऐसे में इस शख्स का यह कारनामा देख हर किसी के डर के मारे रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते. महज कुछ लाइक्स और वीडियोज (Shocking Video) के चक्कर में लोग खुद की जान के दुश्मन बनते नजर आते हैं. इंटरनेट पर आपने ऐसे कई वीडियोज देखें होंगे, जिसमें लोग अजीबोगरीब तरीके से खुद के लिए ही जानलेवा साबित होने वाले काम को भी अंजाम देते नजर आते हैं. अब हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए, जिसमें एक शख्स सेल्फी लेने के लिए जहरीले सांप (Selfie with Snake Viral Video) के साथ पोज मारता नजर आ रहा है. जहां एक ओर लोग जहरीले जीव को देखते ही लोग उल्टे पांव दौड़ लगा देते हैं, वहां यह शख्स बड़े ही कूल तरीके से बिना डर से सांप (Viral Selfie With Snake Video) के साथ पोज देते हुए सेल्फी (Selfie) लेते नजर आ रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो को देखकर कुछ लोग सवाल कर रहे हैं कि 'ये जिंदा है या गया.' आमतौर पर ऐसा दृश्य देखने को नहीं मिलता है, लेकिन इस वीडियो में जो दिख रहा है वो हकीकत है. सेल्फी लेते इस शख्स के वीडियो (Shocking Video) को देखकर आप भी यही कहेंगे कि, 'क्या टशन है भाई?'

वीडियो में शख्स, सांप के साथ सेल्फी लेते समय बेहद कंफर्टेबल दिखाई दे रहा है. हैरानी की बात तो यह है कि वीडियो में सांप भी एक टक कैमरे में देख रहा है जैसे इसे भी सेल्फी खिंचवाने का बढ़िया तजुर्बा हो. इस वीडियो को अब तक एक लाख से अधिक बार देखा चुका है. वहीं 20.8K यूजर्स ने इस वीडियो (Selfie with Snake Video) को बहुत पसंद किया है.

* ""इंसान की तरह दुकान से बाहर निकलती गाय का अंदाज देख लोगों के उड़े होश, देखें VIDEO
* 'Video:'मौत के कुछ घंटों बाद ताबूत में बंद बच्ची फिर से हुई जिंदा, डॉक्टर्स ने मान लिया था डेड
* "खूंखार मगरमच्छ के बाड़े में घुस गया शख्स, आगे जो हुआ उसे देख पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

देखें वीडियो- ऋतिक रोशन यलो को-ऑर्ड सेट में आए नजर, फैंस में दिखा जबरदस्‍त क्रेज 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
उफनती नदी में फंस गया था बछड़ा, जान की बाजी लगाकर शख्स ने दी नई जिंदगी, देखें- रेस्क्यू का खतरनाक VIDEO
सांप के साथ Selfie ले रहा था शख्स, लोग बोले- 'जिंदा है या गया'
मां को बचाने के लिए हाथी से भिड़ गया भैंस का बछड़ा, काफी देर तक खदेड़ा, उल्टे पांव भागता रहा हाथी और फिर जो हुआ...
Next Article
मां को बचाने के लिए हाथी से भिड़ गया भैंस का बछड़ा, काफी देर तक खदेड़ा, उल्टे पांव भागता रहा हाथी और फिर जो हुआ...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com