नागालैंड के मंत्री Temjen Imna के डांस का वीडियो वायरल, बोले- I Can Dance Too!

Trending Nagaland Minsiter Dance: नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना एक बार फिर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं, लेकिन इस बार वह किसी बयान नहीं बल्कि अपने डांस मूव्स की वजह से चर्चा में हैं.

नागालैंड के मंत्री Temjen Imna के डांस का वीडियो वायरल, बोले- I Can Dance Too!

Nagaland Minister Takes Part In Traditional Dance: सोशल मीडिया पर एक बार फिर मल्टी-टैलेंटेड नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना (Nagaland Minister Temjen Imna Along) लोगों का दिल जीतते नजर आ रहे हैं. छोटी आंखों और सिंगल रहने के फायदे बताकर खूब लोकप्रियता अर्जित कर चुके तेमजेन इम्ना यूं तो इंटरनेट पर सुर्खियों बटोरते ही रहते हैं, लेकिन इस बार वह किसी बयान नहीं बल्कि अपने डांस मूव्स की वजह से चर्चा में हैं. हाल ही में वायरल हो रहे एक वीडियो में वे डांस (Nagaland Minsiter Dance Video) करते नजर आ रहे हैं. तेमजेन इम्ना का यह वीडियो एक बार लोगों को अपना दीवाना बना रहा है.

यहां देखें वीडियो

नागालैंड के उच्च शिक्षा और आदिवासी मामलों के मंत्री व प्रदेश बीजेपी के अध्‍यक्ष तेमजेन इम्ना का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर हवा की तरह फैल रहा है, जिसमें वे परंपरागत डांस करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो खुद तेमजेन इम्ना ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. अपने डांस का वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'देखो, मैं भी नाच सकता हूं!' मंत्री ने आगे लिखा, '#Tsungremong- एओ नागाओं का त्योहार एक भरपूर फसल का आशीर्वाद देने के लिए मनाया जाता है. एक समृद्ध विरासत को उत्साहपूर्वक संरक्षित किया गया और युवा पीढ़ियों को दिया गया.' इतना ही नहीं तेमजेन इम्ना ने लोगों को नागालैंड की संस्कृति और नृत्य का पता लगाने के लिए आने के लिए भी आमंत्रित किया है. उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा है कि, 'नागालैंड की संस्कृति का पता लगाने और स्थानीय लोगों के साथ नृत्य करने के लिए आ जाएं.'

तेमजेन इम्ना द्वारा एक अगस्त को यह वीडियो शेयर किया गया था, वीडियो शेयर होने के बाद से ही जैसे पोस्ट पर व्यूज का तांता लग गया. इस वीडियो पर अब तक एक लाख से ज्यादा व्यू आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो देखने के बाद यूजर्स तेमजेन इम्ना की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस दौरान यूजर्स एक से बढ़कर एक रिएक्शन देते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'तेमजेन डांसिंग बुद्धा हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये इंसान हीरा है हमें भारतीय राजनीति में तेमजेन जैसे और नेता चाहिए.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'आप मल्टी टैलेंटेड इंसान हैं सर.' वहीं कई यूजर्स तेमजेन इम्ना (Nagaland Minister Temjen Imna Along) को बहुमुखी प्रतिभा (Multi-Talented) का धनी बता रहे हैं.

* ""डिग्री लेने स्टेज़ पर पहुंचे पिता को तुतलाते हुए बेटी ने दी बधाई, Viral हो रहा Video
* 'VIDEO: कभी देखी है तैरती 'बिरयानी', भगोने के साथ खुद ही जा रही हैं डिलीवर होने!
* "स्कूल जाने के लिए अपनी जान पर खेलती नजर आई बच्ची, VIDEO देख कांप उठेगी रूह

देखें वीडियो- आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर अनारकली कुर्ते में आईं नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com