Watch: बंदर ने WWE-स्टाइल में शख्स को दी पटखनी, यूजर्स को जॉन सीना की आई याद

बंदर के वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर पर 6 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, " बंदर WWE से संबंध रखता है."

Watch: बंदर ने WWE-स्टाइल में शख्स को दी पटखनी, यूजर्स को जॉन सीना की आई याद

बंदर ने पलभर के अंदर शख्स को पटक दिया. (स्क्रीनग्रैब)

नई दिल्ली:

बंदरों और इंसान के बीच नोकझोंक की घटनाएं आम हैं. घर में घुसकर खाना चुराने से लेकर फोन छीनने तक, अधिकांश लोगों ने इन प्राणियों की हरकतों को देखा है. अब बंदर के एक वीडियो ने WWE सुपरस्टार्स की याद दिला दी है. ऐसा इसलिए क्योंकि बंदर उसमें सिग्नेचर मूव चोक स्लैम करता हुआ दिख रहा है, जो रेसलर जॉन सीना का फेमस मूव है. 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि बंदर एक घर की दीवार पर बैठा है. वहीं, शख्स उसे वहां से भगाने की कोशिश कर रहा है.  लेकिन बंदर वहां से भागना नहीं चाह रहा था, ऐसे में वो पहले से ऊंचे दीवार पर जा बैठा. ऐसे में उक्त शख्स नीचे रखा पत्थर उठा कर बंदर की ओर फेंकने की कोशिश करता हैये देखते ही बंदर बिफर जाता है और उक्त दीवार से वेग से कूदते हुए शख्स को गर्दन से पकड़कर जमीन पर पटक देता है. 

बंदर के वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर पर 6 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.  एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, " बंदर WWE से संबंध रखता है..........उम्दा प्रतिभा." एक अन्य ने WWE स्टार पहलवान जॉन सीना का जिक्र करते हुए बंदर को "बंदर सीना" करार दिया. माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर अधिकांश लोगों द्वारा बंदर को विजेता घोषित किया गया है. 

यह भी पढ़ें -
-- रुपये में रिकॉर्ड गिरावट के बीच मल्लिकार्जुन खड़गे ने केंद्र और वित्‍त मंत्री पर कसा तंज

-- सुप्रीम कोर्ट ने HIV पॉजिटिव पूर्व-सैनिक का इलाज बेस अस्पताल में करने का दिया आदेश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: संगरूर में CM मान के घर के बाहर किसान यूनियन का प्रदर्शन