चिमनी लगाकर बुजुर्ग ने बना दी 'रॉकेट साइकिल', जुगाड़ देख नेटिजन्स को याद आया 'Ghost Rider'

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग की जुगाड़ देख एक मिनट के लिए आप भी सोच में पड़ जाएंगे. बुजुर्ग शख्स ने अपनी जुगाड़ से देसी सी दिखने वाली साइकिल को 'रॉकेट' बना दिया है. जुगाड़ ऐसी की साइकिल 'रॉकेट' के माफिक दौड़ने लगी.

चिमनी लगाकर बुजुर्ग ने बना दी 'रॉकेट साइकिल', जुगाड़ देख नेटिजन्स को याद आया 'Ghost Rider'

जुगाड़ का तगड़ा Video,'Ghost Rider'की याद दिला रही है चिमनी से बनी यह 'रॉकेट साइकिल'

cycle Jugaad video goes viral: जुगाड़ टेक्नोलॉजी के जरिए इंसान क्या कुछ नहीं कर सकता. उम्र के किसी भी पड़ाव में आप अपनी मेहनत के बलबूते दिमागी कसरत के सहारे किसी भी चीज को इजाद कर सकते हैं. जुगाड़ टेक्नोलॉजी की कमाल की बात यह है कि इससे आप ऐसी-ऐसी चीजों का इनोवेशन कर सकते हैं, जिसकी किसी ने कल्पना भी न की हो. शायद यही वजह है कि जब किसी जुगाड़ टेक्नोलॉजी का वीडियो या फिर फोटा वायरल होता है, तो वह धड़ल्ले से वायरल हो जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग की ऐसी ही एक जुगाड़ इन दिनों चर्चा में है, जिसे देखने के बाद एक मिनट के लिए आप भी सोच में पड़ जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स ने जो कर दिखाया है, वो सच में काबिले तारीफ है. बुजुर्ग शख्स ने अपनी जुगाड़ से देसी सी दिखने वाली साइकिल को 'रॉकेट' बना दिया है. जुगाड़ ऐसी की साइकिल 'रॉकेट' के माफिक दौड़ने लगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि साइकिल में आग निकलने वाली एक चिमनी लगा रखी है. उस चिमनी में से ठीक वैसे ही आग निकल रही है, जैसे किसी 'रॉकेट' में से निकलती हो. वीडियो में देखा जा सकता है कि चिमनी से आग निकलते है साइकिल 'रॉकेट' की तरह दौड़ने लगती है. वीडियो में साइकिल की स्पीड देकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'जीनियस.' इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को देखने के बाद लोग मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इसे देखने के बाद मुझे Ghost Rider की याद आ गई.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'जुगाड़ से बनी यह रॉकेट साइकिल कमाल की है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वाकई इनकी जुगाड़ा काबिले तारीफ है.'

* ""तपती धूप में मां की मेहनत देख पसीजा बेटी की दिल, Video देख हो जाएंगे इमोश्नल- Video
* भारत के इस एयरपोर्ट पर 'संस्कृत' में होती है अनाउंसमेंट, देखें शानदार Video
* "Google ने यूजर्स से पूछा अनोखा सवाल, कुत्ते अगर इंटरनेट पर कुछ सर्च करेंगे तो वह क्या होगा?

देखें वीडियो- रकुल प्रीत सिंह और मौनी रॉय का डे आउट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com