तपती धूप में मां की मेहनत देख पसीजा बेटी की दिल, Video देख हो जाएंगे इमोश्नल

इंटरनेट पर वायरल हो रहा मां-बेटी का यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में मां की पीड़ा को देख बिना बोले बच्ची उसकी सेवा करने लगती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो हर किसी को इमोश्नल कर रहा है.

तपती धूप में मां की मेहनत देख पसीजा बेटी की दिल, Video देख हो जाएंगे इमोश्नल

कहते हैं कि बेटियां बहुत जल्दी बड़ी हो जाती है. बचपन से ही उनमें समझदारी दिखने लगती है, इसका अंदाजा आप हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं, जिसमें एक बेटी तपती धूप में चार पैसे के लिए मेहनत करती अपनी मां को देख पिघल जाती है. इस वीडियो में एक मां परिवार के भरण-पोषण के लिए कड़ी धूप में मेहनत करती नजर आ रही है और ऐसे में अपनी मां को मेहनत करते देख छोटी सी बच्ची बिना कुछ बोले उसकी पीड़ा समझते हुए उसकी सेवा में जुट जाती है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो हर किसी का दिल छू रहा है.

यहां देखें वीडियो


   
इंटरनेट पर वायरल हो रहा मां-बेटी का यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो की शुरुआत में एक मां तपती कड़ी धूप में फल बेचती नजर आ रही है. इस दौरान उसके पीछे उसकी छोटी सी बेटी खड़ी दिखाई दे रही है, जो अपनी मां की पीड़ा को देख बिना बोले उसकी सेवा करने लगती है. बच्ची एक गत्ता के सहारे अपनी को पंखा करने लगती है, तो कभी उसे धूप से बचाने के लिए उसको छाया देने की कोशिश करती नजर आती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो हर किसी को इमोश्नल कर रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देख यूजर्स बच्ची की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. यूजर्स अपने रिएक्शन के सहारे बच्ची पर अपना प्यार लुटा रहे है. एक यूजर ने लिखा, 'क्योंकि ये मां है.' वीडियो देखने के बाद कुछ लोग लोकेशन की भी मांग कर रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक हजारों बार देखा जा चुका है. लोग इस वीडियो को खूब देख और पसंद कर रहे हैं.
 

* ""'मजा नहीं आ रहा' लिखकर छोड़ी नौकरी! हर्ष गोयनका ने बताई 'सीरियस प्रॉब्लम' - Video
* IND vs SA: महिला के लिए देवदूत बना जवान, मौत के मुंह से निकालकर ऐसे बचाई जान
* "स्कूटी से अपने आप गिरी महिला ने पीछे आ रहे बाइक सवार पर लगाया आरोप! वायरल हो रहा Video

देखें वीडियो- नोरा फतेही डांस दीवाने जूनियर्स की शूटिंग के दौरान कैमरे में हुईं कैद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com