इस Digital Art के परफेक्शन ने उड़ाए यूजर्स के होश, इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है VIDEO

Digital Art Video: ज़ूम कला के लोगों के लिए वो पेंटिंग, कला का नायाब नमूना है, जिसके हर एक परत में एक अलग ही कलाकारी छिपी होती है. हाल ही में एक ऐसी ही आर्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप को खुद की ही आंखों पर यकीन नहीं होगा.

इस Digital Art के परफेक्शन ने उड़ाए यूजर्स के होश, इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है VIDEO

इस Digital Art को जितना ज़ूम किया जाएगा उतनी ही निकली गहराई!

Digital Painting Viral Video: इंटरनेट पर डिजिटल आर्ट (Digital Art) के एक से बढ़कर एक वीडियोज ( Viral Video) देखने को मिलते रहते हैं. वहीं ज़ूम कला के लोगों के लिए वो पेंटिंग, कला का नायाब नमूना है, जिसके हर एक परत में एक अलग ही कलाकारी छिपी होती है. इस आर्ट (Art) को देखने के बाद कोई भी धोखा खा जाएगा. हाल ही में एक ऐसी ही आर्ट का अचरच बढ़ा देने वाला वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको खुद की ही आंखों पर यकीन नहीं होगा. 

यहां देखिए वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक कमाल की डिजिटल आर्ट (Digital Art) देखी जा रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पेंटिंग को कितनी बारीकी से बनाया गया है. वीडियो की शुरुआत में आपको एक घर के कमरे में बैठी एक लड़की दिखाई देगी, जो कैनवस पर पेंटिंग बना रही होती है. इसी पेंटिंग में आपको दीवार पर एक छोटी सी तस्वीर दिखाई देगी, जिसे शख्स जूम करके दिखा रहा है. वीडियो में आगे एक तस्वीर के अंदर दूसरी छिपी कलाओं की परतें एक के बाद एक धीरे-धीरे खुलती दिखाई देती हैं. एक तस्वीर के अंदर पहाड़ी पर मौजूद रेलगाड़ी को फोकस किया जाता, आगे दिखाई देने वाला ये नजारा वाकई काफी सुंदर है. 
 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. यह वीडियो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में आर्टिस्ट ने बेहद बारिकी से इस डिजिटल आर्ट को तैयार किया है, जो वाकई काबिलेतारीफ है. इस वीडियो को अब तक 12 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं, 9 लाख से ज्यादा यूजर्स ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स आर्टिस्ट की तारीफ में एक से बढ़कर एक शानदार कमेंट्स कर रहे हैं.

* ""कुछ लोग क्यों हार मान जाते हैं, इस Zomato Boy के Video ने लोगों में भर दी हिम्मत
* 'Video:'ये नहीं देखा तो क्या देखा' धोती कुर्ते वाले इस ग्रुप ने मचा दिया धमाल
* "स्कूटी पर गद्दा बिछाकर लेट गया शख्स, खुद को 'शक्तिमान' समझ सड़क पर दौड़ाई गाड़ी


देखें वीडियो- विद्या बालन मुंबई में हुईं स्पॉट, दिखा अलग अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com