कोटा स्टेशन अफसर की टेबल पर 'बॉस' की तरह बैठा 6 फीट का कोबरा, लोग बोले- 'आज ट्रेन तेरा भाई चलाएगा'

Cobra Video: हाल ही में कोटा रेलवे स्टेशन के पैनल रूम में एक बिन बुलाया 'गेस्ट' टेबल पर फन फैलाए बैठा नजर आया, जिसके डर से स्टेशन मास्टर टेबल के पीछे बेंच पर चढ़कर बैठ गए. इंटरनेट पर वायरल हो रही यह तस्वीर राजस्थान के कोटा मंडल के रावठा रोड स्टेशन का बताई जा रही है.

कोटा स्टेशन अफसर की टेबल पर 'बॉस' की तरह बैठा 6 फीट का कोबरा, लोग बोले- 'आज ट्रेन तेरा भाई चलाएगा'

कोटा स्टेशन अफसर की टेबल पर फन मार कर बैठा 6 फीट लंबा कोबरा, स्टेशन मास्टर के डर के मारे छूटे पसीने

Watch Cobra Video: कोबरा...जिसके नाम भर से ही डर के मारे लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं और अगर गलती से भी उसका सामना हो जाए, तो डर से थर-थर कांपना लाजिमी है. ऐसा ही हाल देखने को मिला कोटा मंडल के रावठा रोड स्टेशन में, जिसकी एक तस्वीर इन दिनों इंटरनेट पर अच्छे-अच्छों के पसीने छुड़ा रही है. दरअसल, हाल ही में  कोटा रेलवे स्टेशन के पैनल रूम में एक बिन बुलाया 'गेस्ट' टेबल पर फन फैलाए बैठा नजर आया, जिसके डर से स्टेशन मास्टर टेबल के पीछे बेंच पर चढ़कर बैठ गए.

यहां देखें तस्वीर

Viral Video: बीवी को लेकर बाइक पर लिखवाया ऐसा कोट, पढ़ते ही हंस-हंस के हो जाएंगे लोटपोट


 
इंटरनेट पर वायरल हो रही यह तस्वीर राजस्थान के कोटा मंडल के रावठा रोड स्टेशन का बताई जा रही है, जहां सिग्नल पैनल पर एक छह फीट लंबा विशाल कोबरा सांप आकर बैठ हुआ था. इस दौरान सांप से खुद को बचाते स्टेशन मास्टर डर की वजह से पीछे रखी टेबल पर चढ़कर बैठ गए. इसके बाद सांप के होने की सूचना कोटा कन्ट्रोलर को दी गई, इस दौरान बात उच्च अधिकारियों तक भी पहुंची. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पॉइंसमेन ने इस कोबरा सांप का बाद में रेस्क्यू किया.

आत्मनिर्भर! खुद के बाल काटने का अनोखा तरीका हो रहा Viral, सोशल मीडिया पर मुरीद हुए लोग

इस बीच कोबरा की यह तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हवा की तरह फैल गई. तस्वीर देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'होली फिश' सेवाएं कैसे प्रभावित नहीं हुईं? और वह आदमी कैसे शांत बैठा है? तस्वीर देखकर ही मुझे डर लग रहा है. वह शख्स वहां कैसे रुका हुआ है.' एक अन्य शख्स ने लिखा, 'पिछले साल नई दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के वीआईपी लाउंज में एक बंदर घुसा और जूस पीने और खाने पीने की आजादी छीन ली.' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'आज ट्रेन तेरा भाई चलाएगा.'

देखें वीडियो- एयरपोर्ट पर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का दिखा स्टाइलिश लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com