आत्मनिर्भर! खुद के बाल काटने का अनोखा तरीका हो रहा Viral, सोशल मीडिया पर मुरीद हुए लोग

Viral Video: इंटरनेट पर हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद एक मिनट के लिए आप भी सोच में पड़ जाएंगे. वीडियो में एक शख्स को खुद के बाल काटते देखा जा रहा है, वो भी बिना किसी मदद के.

आत्मनिर्भर! खुद के बाल काटने का अनोखा तरीका हो रहा Viral, सोशल मीडिया पर मुरीद हुए लोग

इस शख्स का बाल काटने का तरीका देख आप भी रह जाएंगे दंग, देखिए हैरान कर देने वाला Video

Trending Video: किसी भी काम के लिए 'आत्मनिर्भर' होना अच्छी बात है, लेकिन कुछ काम ऐसे भी होते हैं, जिनके लिए आपको दूसरों पर निर्भर होना ही पड़ता है. ऐसे कई काम है, लेकिन उनमें से एक है- बाल काटना. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स की 'आत्मनिर्भरता' देख आप भी हैरान रह जाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो एक शख्स बिना किसी मदद के खुद के बाल काटते नजर आ रहा है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो यह शख्स इस काम में एक्सपर्ट हो.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद एक मिनट के लिए आप भी सोच में पड़ जाएंगे. वीडियो में एक शख्स को खुद के बाल काटते देखा जा रहा है, वो भी बिना किसी मदद के. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स खुद से बिना किसी मदद के कैंची चलाकर अपने बाल काट रहा है. सिर के पीछे के बाल भी यह शख्स चुटकियों में काट रहा है. वो भी बड़ी ही तेजी से. शख्स के बाल काटने का यह तरीका इंटरनेट पर काफी देखा और शेयर किया जा रहा है.

Viral Video: बीवी को लेकर बाइक पर लिखवाया ऐसा कोट, पढ़ते ही हंस-हंस के हो जाएंगे लोटपोट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो 'yoo__bros' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो के ऊपर लिखा हुआ है-  'आत्मनिर्भर भारत.' इस वीडियो को अब तक करीब 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो को देख यूजर्स पर अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं. कोई वीडियो को इंटरस्टिंग बता रहा है, तो कुछ का कहना है, 'ये टैलेंट तो बढ़िया है.' एक यूजर ने लिखा है कि, 'क्या सलून वाले भाई को नौकरी छोड़ देनी चाहिए.' एक अन्य यूजर ने कहा कि,  'मेरा देश बदल रहा है, आगे बढ़ रहा है.'

देखें वीडियो- एयरपोर्ट पर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का दिखा स्टाइलिश लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com