Anand Mahindra ने एक बार फिर जीता फैंस का दिल, दी ये नसीहत

Anand Mahindra Viral Post: सोशल मीडिया पर हाल ही में आनंद महिंद्रा का एक ट्वीट हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें उन्होंने एक कॉफी मग (Coffee Mug) का फोटो शेयर किया है.

Anand Mahindra ने एक बार फिर जीता फैंस का दिल, दी ये नसीहत

आनंद महिंद्रा ने दी ऐसी अजब-गजब नसीहत

Anand Mahindra Trending Tweet: बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा का सेंस ऑफ ह्यूमर (Sense Of Humour) वाकई में कमाल का है. वे अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म ट्विटर पर काफी एक्टिव (Active) रहते हैं और अपने कमाल के पोस्ट से लोगों का दिल जीतते रहते हैं. कई लोग उन्हें अपना आइडल मानते हैं, तो कई लोग उनके पोस्ट के जरिये प्रेरणा लेते हैं. हाल ही में उनका एक ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

यहां देखें पोस्ट

एक बार फिर आनंद महिंद्रा का एक ट्वीट (Mahindra On Twitter) सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें उन्होंने एक कॉफी मग (Coffee Mug) का फोटो शेयर किया है. बचपन में आप में से कई लोगों ने कभी न कभी जीरो क्रॉस वाला गेम (Game) तो खेला ही होगा. हाल ही में किया गया आनंद महिंद्रा का यह ट्वीट उसी गेम की याद दिला रहा है. इस कप में लिखा है, हटके सोचो और इसके नीचे एक बॉक्स के अंदर जीरो और क्रॉस बने हुए हैं. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस फोटो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा है, 'मैं ये मग लेने जा रहा हूं. चालाक. किसी समस्या का समाधान (Solution) अक्सर बिंदुओं को अपने खुद के ईकोसिस्टम के बाहर किसी चीज से जोड़ने से मिलता है. कुछ लोगों ने इसके कई अलग-अलग सल्यूशन्स भी ढूंढ लिए.' बता दें कि इस ट्वीट पर अब तक हजारों (Social Media Users) लाइक आ चुके हैं. इस ट्वीट को देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

* ""बच्चे के पैर रखते ही फन फैलाकर खड़ा हो गया कोबरा, फुर्तीली मां ने ऐसे बचाई मासूम की जान
* ''ट्रेन की रिजर्व सीट पर कुछ इस तरह कुत्ते ने जमाया कब्जा, एटीट्यूड देख नेटिजंस बोले- 'स्वैग हो तो ऐसा'
* "VIDEO:नहीं देखा होगा 'मियां बीवी' का ऐसा प्यार, देखकर दिल हो जाएगा खुश

देखें वीडियो- आमिर खान 'हर घर तिरंगा' अभियान से जुड़े, घर पर फहराया झंडा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com