बर्फ में धंसकर खाना खाने के लिए पहुंचा शख्स, रेस्टोरंट बंद देख टूट गया दिल...देखें वीडियो

रेस्टोरेंट (Restaurant) का दरवाजा बंद देख शख्स बहुत निराश होता है. इस निराशा को देख साफ जाहिर हो रहा है कि रेस्टोरेंट बंद होने की वजह से उसे उसका पसंदीदा खाना नहीं मिल सका. इसलिए उसके हावभाव में भी अपनी पसंद का खाना ने खाने की कसक दिख रही है.

बर्फ में धंसकर खाना खाने के लिए पहुंचा शख्स, रेस्टोरंट बंद देख टूट गया दिल...देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.

नई दिल्ली:

अक्सर आपने सुना होगा कि खाने के शौकीन लोग अपना पसंदीदा खाना (Food) खाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. लेकिन क्या आपने कभी किसी को भारी बर्फबारी में रेस्टोरेंट (Restaurant) में जाता देखा है. नहीं न, जब सर्दी इंसान के खून तक को जमा दें तब भला घर से बाहर निकलने की सोच भी कैसे सकता है. मगर जनाब, इन दिनों एक जनाब अपना पसंदीदा खाना खाने के लिए भारी बर्फबारी में एक रेस्टोरेंट जा पहुंचे. लेकिन वहां जाकर उन्होंने देखा कि रेस्टोरेंट बंद है. इसके बाद उन्होंने जो प्रतिक्रिया दी, अब वो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गई.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि चारों तरफ बर्फ (Snow) की सफेद चादर बिछी है. वहीं एक इंसान मोटी जैकेट (Jacket) पहने ठंड से जूझते हुए जैसे-तैसे रेस्टोरेंट तक पहुंचा लेकिन यहां पहुंचकर उसे रेस्टोरेंट का दरवाजा बंद दिखता है. रेस्टोरेंट का दरवाजा बंद देख शख्स बहुत निराश होता है. इस निराशा को देख साफ जाहिर हो रहा है कि रेस्टोरेंट बंद होने की वजह से उसे उसका पसंदीदा खाना नहीं मिल सका. इसलिए उसके हावभाव में भी अपनी पसंद का खाना ने खाने की कसक दिख रही है.

यहां देखिए वीडियो-

इस वीडियो (Video) को जैसे ही पोस्ट किया गया वैसे ही लोगों ने तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. जहां एक और कुछ लोग इस आदमी के जुनून की तारीफ करते नजर आए. वहीं कुछ लोग वीडियो में दिख रहे शख्स को बेवकूफ भी कह रहे थे. जैसे कि एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि यकीनन अपने पसंदीदा खाने के लिए ऐसा जोश मैंने पहले कभी नहीं देखा, जो इतने सर्द मौसम में भी बर्फ में धंसता हुआ रेस्टोरेंट (Restaurant) पहुंच जाए, कुछ अन्य यूजर्स ने कहा कि ऐसे खराब मौसम में  पहले हमें अपनी सुरक्षा की चिंता करनी चाहिए न कि किसी रेस्टोरेंट के खाने की.

ये भी पढ़ें: आसमान में 1000 ड्रोन ने दिखाया 'भारत दर्शन'- VIDEO देख चकित हो जाएंगे आप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो कनाडा के ओंटारियो शहर का बताया जा रहा है. आपको बता दें कि ये शहर दुनिया के सबसे ठंडे इलाकों में शुमार किया जाता है. इसलिए कई लोगों को लगा कि जिस तरह शख्स इतनी भयंकर ठंड में रेस्टोरेंट में पहुंचा, उसका निराश होना तो बनता है. वीडियो में दिख रहे शख्स ने रेस्टोरेंट बंद देखकर पहले तो वहीं अपनी निराशा दिखाई. इसके बाद वो मायूस होकर वहां से लौट गया. खैर अब ये वीडियो इंटरनेट की दुनिया में चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो को niceys.eatery ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है.