आसमान में 1000 ड्रोन ने दिखाया 'भारत दर्शन'- VIDEO देख चकित हो जाएंगे आप

गणतंत्र दिवस के मौके पर  एक वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कई ड्रोन्स आपस में मिलकर बेहतरीन नज़ारा पेश कर रहे हैं. इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है, जब इस तरह के दृश्य देखने को मिले हैं.

आसमान में 1000 ड्रोन ने दिखाया 'भारत दर्शन'- VIDEO देख चकित हो जाएंगे आप

गणतंत्र दिवस के मौके पर  एक वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कई ड्रोन्स आपस में मिलकर बेहतरीन नज़ारा पेश कर रहे हैं. इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है, जब इस तरह के दृश्य देखने को मिले हैं. जानकारी के मुताबिक, नॉर्थ ब्लॉक, साउथ ब्लॉक और राष्ट्रपति भवन को रंग-बिरंगी लाइटों से सजाया गया. साथ ही साथ राष्ट्रपति भवन में शाम को ड्रोन ने अलग-अलग आकृतियां बनाई और आसमान में अद्भुत नजारा पेश किया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हुआ है.

वायरल वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि आसमान में भारत के मानचित्र देखने को मिल रहे हैं. वहीं महात्मा गांधी की तस्वीर भी देखने को मिली है. दिल्ली के विजय चौक पर भारत निर्मित 1000 ड्रोन का रिहर्सल भी किया गया जिससे पूरा आसमान जगमगा गया. रिहर्सल के दौरान यह ड्रोन नेशनल वॉर मेमोरियल की तस्वीर बनाते हुए दिखे. बता दें कि 29 जनवरी को होने वाले बीटिंग रिट्रीट समारोह में ड्रोन पहली बार इस कार्यक्रम में प्रस्तुति देंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर समाचार एजेंसी एएनआई ने इस वीडियो को अपने अकाउंट पर शेयर किया है, जो काफी पॉपुलर हो रहा है. वायरल वीडियो पर लोग बहुत ज़्यादा कमेंट्स कर रहे हैं.