चलती कार से गिरी बच्ची, VIDEO देख सहम जाएंगे आप

Viral Video: जरा सोचिए अगर चलती कार से कोई बच्चा गिर जाए तो क्या होगा, यह सोचकर ही दिल फट जाता है, लेकिन ऐसा सच में हुआ है, पूर्वी चीन के निंगबो शहर में, जहां एक बच्ची व्यस्त सड़क पर चलती कार से नीचे गिर गई.

चलती कार से गिरी बच्ची, VIDEO देख सहम जाएंगे आप

Girl Falls Out Of Car Window In China: सोशल मीडिया पर अक्सर सड़क हादसों से जुड़े वीडियोज खूब वायरल होते हैं. इनमें से कुछ हैरान कर देने वाले होते है, तो कुछ सबक दे जाते हैं. लोगों को जागरुक के लिए समय-समय पर जागरुकता अभियान भी चलाये जाते हैं, लेकिन इसके बावजूद कई लोग नियमों की अनदेखी कर देती है. वहीं कई ऐसी छोटी-छोटी चीजें भी होती हैं, जो बाद में दुर्घटना का कारण बन जाती है. हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है, जिसमें व्यस्त सड़क पर एक बच्ची चलती कार से नीचे गिर जाती है और कार सवार लोगों को इस बात का पता भी नहीं चलता.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जो चीन का बताया जा रहा है, जिसमें एक बच्ची चलती कार से नीचे सड़क पर गिरती नजर आ रही है. गनीमत रही की इतनी व्यस्त सड़क पर चलती कार से गिरी बच्ची बाल-बाल बच गई. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट (SCMP) के मुताबिक, यह घटना शंघाई के दक्षिण में पूर्वी चीन के निंगबो शहर में एक ट्रैफिक चौराहे पर घटी. वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि रेड सिग्नल होते ही कारें कतार में खड़ी हो गई. इसके बाद जैसे ही ग्रीन सिग्नल हुआ, तो गाड़ियां आगे बढ़ने लगीं, इसी बीच एक सफेद रंग की कार आगे बढ़ी, फिर पिछली सीट पर खिड़की से झांक रही बच्ची सड़क पर गिर पड़ी. 

वीडियो में आगे बच्ची जेब्रा क्रॉसिंग पर पेट के बल लेटी नजर आ रही है. इस दौरान सफेद कार के पीछे चल रही गाड़ियां अचानक रुक जाती हैं और आगे की कार से एक शख्स फौरन कार से उतरकर बच्ची के पास जाता है और उसे गोद में उठा लेता है. यह सारी घटना चौराहे पर लगे सीसीटीबी में कैद हो गई.


इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर यूजर्स के भी पसीने छूट गए. वहीं कुछ यूजर्स मासूम के मां-बाप को कोस रहे हैं, जो बेखबर होकर वहां से निकल पड़े. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया गया है. वायरल हो रहा यह वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो देखने के बाद य़ूजर्स गुस्सा दिखाते हुए तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.
 

* ""स्कूल जाते हुए उफनती नदी को पार करने को मजबूर हैं ये बच्चें, VIDEO देख अटक जाएंगी सांसें
* ''जीवन की चुनौतियों से हारना नहीं लड़ना सीखा है' इस बच्चे का VIDEO देख छलक पड़ेंगे आंसू
* "6 साल की बच्ची ने PM मोदी को लिखी चिट्‌ठी, पूछा- मेरी पेंसिल-रबर और मैगी क्यों महंगी हुई?

देखें वीडियो- रणबीर कपूर का दिखा स्टाइलिश लुक, खास अंदाज में फोटोग्राफरों के सामने दिए पोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com