स्कूल जाते हुए उफनती नदी को पार करने को मजबूर हैं ये बच्चें, VIDEO देख अटक जाएंगी सांसें

Trending Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे तेलंगाना राष्ट्र समिति के नेता वाई एस राजशेखर रेड्डी ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'यूपी में चंद्रावल नदी पार कर रोज जान जोखिम में डाल रहे छात्र!'

स्कूल जाते हुए उफनती नदी को पार करने को मजबूर हैं ये बच्चें, VIDEO देख अटक जाएंगी सांसें

Students Crossing River In UP: देशभर में भारी बारिश के बाद आ रही बाढ़ का कहर जारी है. रोजाना सोशल मीडिया पर अलग-अलग जगहों की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिसको देखकर बाढ़ के कहर से लोगों की बढ़ रही परेशानियों का अंदाजा लगाया जा सकता है. इस बीच बाढ़ के पानी में कभी जिंदगियां फंसी दिखीं, तो कभी बेजुवान जानवर. बाढ़ के पानी से गुजरते लोगों के भी कई वीडियोज सामने आये, जो उनकी आपबीती को बयां कर रहे हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें स्कूल के छात्र-छात्राओं को नदी पार करते हुए देखा जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि कैसे स्कूल के छात्र-छत्राएं अपनी जान जोखिम में डालकर उफनती नदी पार कर रहे हैं. इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह इलाका बारिश के समय शहर से कट जाता होगा. इस दौरान रोजाना बड़े से लेकर बूढ़े तक सभी नदी में उतकर इसे पार करते हैं. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो तेलंगाना राष्ट्र समिति (Telangana Rashtra Samithi) के नेता वाई एस राजशेखर रेड्डी (YSR) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'यूपी में चंद्रावल नदी (Chandrawal River) पार कर रोज जान जोखिम में डाल रहे छात्र!' वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 80 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि तीन हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं.

* ""डिग्री लेने स्टेज़ पर पहुंचे पिता को तुतलाते हुए बेटी ने दी बधाई, Viral हो रहा Video
* 'VIDEO: कभी देखी है तैरती 'बिरयानी', भगोने के साथ खुद ही जा रही हैं डिलीवर होने!
* "स्कूल जाने के लिए अपनी जान पर खेलती नजर आई बच्ची, VIDEO देख कांप उठेगी रूह

देखें वीडियो- आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर अनारकली कुर्ते में आईं नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com