कलाकार ने चॉक पर उकेरी लता मंगेशकर की तस्वीर, वीडियो में देखें कमाल की कलाकारी

वीडियो में कलाकार कुछ नुकीली चीजों का इस्तेमाल कर चाक के छोटे से टुकड़े पर लता मंगेशकर के चेहरे को उकेर रहा है. सचिन सांघे नाम के कलाकार ने जिस सफाई और तेजी से यह चित्र उकेरा, यकीनन वो कमाल का कौशल है.

कलाकार ने चॉक पर उकेरी लता मंगेशकर की तस्वीर, वीडियो में देखें कमाल की कलाकारी

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

गायकी की दुनिया में अलग पहचाने बनाने वाली लता मंगेशकर ने दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से पूरा देश गमगीन है. हर कोई उन्हें अलग-अलग तरह से याद कर श्रद्धाजंलि दे रहा है. इसी कड़ी में एक कलाकार ने लता मंगेशकर (Lata Mangeskar) को अनोखे अंदाज में याद किया. अब इस कलाकार (Artist) की हर जगह चर्चा हो रही है. दरअसल कलाकार ने चॉक पर लता मंगेशकर का शानदार चित्र (Photo) उकेरा, जिसे देख हर कोई कलाकार के हुनर का मुरीद हो गया.

सोशल मीडिया (Social Media) पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक कलाकार चॉक के टुकड़े पर लता मंगेशकर की एक छोटी मूर्ति को तराशाते नजर आ रहा है. इस कलाकार का नाम सचिन सांघे बताया जा रहा है. वीडियो में सचिन नक्काशी करने के लिए कुछ नुकीली चीजों का इस्तेमाल कर चाक के छोटे से टुकड़े पर लता मंगेशकर के चेहरे को उकेर रहा है. सचिन सांघे जिस सफाई और तेजी से यह चित्र उकेरा, यकीनन वो कमाल का कौशल है.

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: जीप में सवार शख्स ने हाथी को किया परेशान, वीडियो देख गुस्से से तिलमिला गए लोग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को यूजर्स बार-बार देख रहे हैं. वीडियो को अब तक दो लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो पोस्ट किया वैसे ही लोगों ने इसे शेयर करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि सच में शख्स ने जितनी बारीकी से लता मंगेशकर का चित्र चॉक पर उकेरा, वो कमाल का हुनर है. इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने वीडियो में दिख रहे कलाकारी की तारीफ की.