जीप में सवार शख्स ने हाथी को किया परेशान, वीडियो देख गुस्से से तिलमिला गए लोग

Wildlife and Nature Protection Society of Sri Lanka (WNPSSL) ने बताया कि इस शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज की जा चुकी है और जल्द ही उसके खिलाफ कार्रवाई होगी. दिग्गज क्रिकेटर महेला जयवर्धने ने भी इस वीडियो को शेयर किया है और उचित कार्रवाई की मांग की है.

जीप में सवार शख्स ने हाथी को किया परेशान, वीडियो देख गुस्से से तिलमिला गए लोग

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

इंसान और जानवरों के बीच यूं तो कमाल का रिश्ता होता है. मगर कई बार इंसान ऐसी हरकतें कर देता है, जिसे देख हर कोई गुस्से से तिलमिला जाता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख यकीनन आप भी आगबबूला हो जाएंगे. एक शख्स ने वीडियो (Video) बनाने के लिए हाथी (Elephant) के पीछे अपनी गाड़ी दौड़ा दी. असल में ये हरकत हाथी को उकसाने का काम कर रही थे. अब इस घटना का वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि  जंगल में जानवर को अपनी कार से रास्ता देने के बजाए शख्स ने अपनी जीप हाथी की तरफ लगा दी. आखिर में हाथी उससे परेशान होकर पीछे को हटने लगा. ट्विटर पर इस वीडियो को Poorna Seneviratne (@PoornaSenev) ने शेयर किया है. उन्होंने यह वीडियो इसलिए शेयर किया, ताकि उसे रिपोर्ट किया जा सके. यह वीडियो श्रीलंका (Srilanka Elephant Video) का बताया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया गया वैसे ही लोगों का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया. कई लोगों ने शख्स की जीप का नंबर भी शेयर किया. इस मामले के तूल पकड़ने पर Wildlife and Nature Protection Society of Sri Lanka (WNPSSL) ने बताया कि इस शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज की जा चुकी है और जल्द ही उसके खिलाफ कार्रवाई होगी. दिग्गज क्रिकेटर महेला जयवर्धने ने भी इस वीडियो को शेयर किया है और उचित कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें: तमिलनाडु के कपल ने वर्चुअली आयोजित किया वेडिंग रिसेप्शन, मेटावर्स के जरिए पूरी हुई सारी रस्में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने यह भी लिखा कि जानवर हाथी नहीं, बल्कि वो शख्स है जो इस बेजुबान हाथी को परेशान कर रहा है. एक अन्य यूजर ने कहा कि इंसान की हरकत उसे जानवर से भी बदतर बना रही है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये वीडियो इंसानियत को शर्मसार कर रहा है. इसके साथ ही इस वीडियो को लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर शेयर भी किया है.