बिना मर्जी के हो रही थी शादी, तो नाराज दुल्हन ने वरमाला के साथ किया ऐसा खिलवाड़, लोग बोले- ये नहीं टिकने वाली - देखें Funny Video

सोशल मीडिया पर अब एक नया शादी का वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी सोचेंगे कि शादी के पहले ये हाल है तो बाद में क्या होगा.

बिना मर्जी के हो रही थी शादी, तो नाराज दुल्हन ने वरमाला के साथ किया ऐसा खिलवाड़, लोग बोले- ये नहीं टिकने वाली - देखें Funny Video

बिना मर्जी के हो रही थी शादी, तो नाराज दुल्हन ने वरमाला के साथ किया ऐसा खिलवाड़

सोशल मीडिया पर आए दिन शादी के मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार तो ऐसे-ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम सोचते ही रह जाते हैं कि भला ऐसा भी होता है क्या. सोशल मीडिया पर अब एक नया शादी का वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी सोचेंगे कि शादी के पहले ये हाल है तो बाद में क्या होगा. इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े होकर एक दूसरे को जयमाला पहनाने जा रहे हैं. लेकिन तभी दुल्हन वरमाला लेकर कुछ ऐसा करती है जिसे देखकर हर कोई यही सोच रहा है कि शायद ये शादी दुल्हन की मर्जी के खिलाफ हो रही है.

देखें Video:


वायरल हो रहे स वीडियो को इंस्टाग्राम पर official_niranjan_kgm नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर हाथ में वरमाला लिए खड़े हैं. उनके आसपास काफी लोग भी हैं. लेकिन, स्टेज पर खड़ी दुल्हन का मूड कुछ ठीक नहीं लग रहा है. वो अपने हाथ में ली हुई माला को बड़े ही अजीब ढंग से झटके दे देकर हिला रही है, जिससे माला के ज्यादातर फूल नीचे गिरते जा रहे हैं. दुल्हन का ऐसा रवैया देख लोगों को यही लग रहा है कि शायद दुल्हन अपनी शादी से खुश नहीं और इसी वजह से गुस्से में ऐसा कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. अबतक इस वीडियो को सैंकड़ों बार देखा जा चुका है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- शादी के पहले ऐसा हाल है तो बाद में क्या होगा. दूसरे ने लिखा- भाई ये टिकने वाली नहीं है.